vrsamachar
SLIDER POST

इस बड़ी हस्ती कर दिया है दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में चाय गम का माहोल सामने आई बड़ी खबर

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार साल 2023 में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और इन कलाकारों के जाने से सभी लोग बेहद आश्चर्य में है क्योंकि पिछले 1 महीने में ही कई नामी कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और हाल ही में अब ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री ने इस दुनिया …

इस बड़ी हस्ती कर दिया है दुनिया को अलविदा, बॉलीवुड में चाय गम का माहोल सामने आई बड़ी खबर
X

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार साल 2023 में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और इन कलाकारों के जाने से सभी लोग बेहद आश्चर्य में है क्योंकि पिछले 1 महीने में ही कई नामी कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और हाल ही में अब ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसे सुनकर बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकार बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि यकीन नहीं होता कि यह अभिनेत्री अब हमारे बीच नहीं रही। आपको बता दें कि जिस अभिनेत्री ने हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है वह राष्ट्रीय खिताब भी अपने नाम कर चुकी है और मंगलवार को ही वह चल बसी जिसकी जानकारी अब सबके सामने आई है। आइए आपको बताते हैं कौन है वह दिग्गज अभिनेत्री जिसने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके जाने से बॉलीवुड के कई नामी कलाकार बहुत ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की इस नामी अभिनेत्री ने कह दिया दुनिया को अलविदा, नामी कलाकार अब कर रहे हैं उन्हें याद

सतीश कौशिक को स्वर्ग सिधारे अभी एक महीना ही समय हुआ था कि अब यह बात सामने आई है कि 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक उत्तरा बाओकर इस दुनिया में नहीं रही। उत्तरा ना सिर्फ बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाती नजर आती थी बल्कि छोटे पर्दे के भी कई धारावाहिकों में उन्होंने इतनी शानदार अदाकारी दिखाई थी कि सभी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते थे लेकिन आपको बता दें कि मंगलवार की रात को ही उन्हें तेज दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में भर्ती करवाया गया था। आइए आपको बताते हैं उनके जाने के बाद कैसे बड़े कलाकार यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी क्षति अपूरणीय है।

उत्तरा बाओकर के जाने का नहीं हो रहा है किसी को यकीन, अंतिम श्रद्धांजलि में पहुंचे नामी दिग्गज सितारे

बॉलीवुड के दिग्गजों सितारों के लिए साल 2023 बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हो रहा है क्योंकि हाल ही में अब उत्तरा के स्वर्ग सिधारने की खबर सुनकर सभी लोग इस बात को लेकर कहते नजर आ रहे हैं कि वाकई में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को किसी की नजर लग गई है क्योंकि एक के बाद एक ऐसे कलाकार दुनिया को छोड़ कर जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में अपना अतुलनीय योगदान दिया था। उत्तरा की अंतिम श्रद्धांजलि में बॉलीवुड के कई नामी दिग्गज कलाकार शामिल होते नजर आ रहे थे और इस मौके पर हर किसी के चेहरे को देखकर साफ पता चल रहा था कि इस अभिनेत्री ने फिल्म क्षेत्र में अपना कैसा योगदान दिया था। राष्ट्रीय पुरस्कार को प्राप्त करने वाली इस अभिनेत्री की अंतिम यात्रा में कई बड़े राजनेता भी शामिल होते नजर आए और हर कोई इस मौके पर यही कहता नजर आ रहा था कि इस अभिनेत्री को अभी इतनी जल्दी इस दुनिया को छोड़कर नहीं जाना चाहिए था।

Next Story
Share it