vrsamachar
SPECIAL STORY

Ajab-Gajab : बिहार से रास्ता चोरी के बाद अब पुल गिर गया

बिहार से आए दिन आने वाली खबरें बहुत अजीबो गरीब होती हैं ।भले ही वो मोबाइल टॉवर चोरी होने की हो या फिर सड़क चोरी होने की और हालही में आई खबर 13 करोड़ की लागत से बना पुल जो कि 206 मीटर लम्बा पुल उद्घाटन से कुछ घंटो पहले ही ढह गया ।पुल मे …

Ajab-Gajab : बिहार से रास्ता चोरी के बाद अब पुल गिर गया
X

बिहार से आए दिन आने वाली खबरें बहुत अजीबो गरीब होती हैं ।भले ही वो मोबाइल टॉवर चोरी होने की हो या फिर सड़क चोरी होने की और हालही में आई खबर 13 करोड़ की लागत से बना पुल जो कि 206 मीटर लम्बा पुल उद्घाटन से कुछ घंटो पहले ही ढह गया ।पुल मे होने वाली दरार की सुचना आधिकारिक ऑफिस में दी गई थी पर आज सुबह पुल आगे से गिर गया।

बिहार के बेगूसराय में हुआ ये हादसा अपने आप में भ्रष्टाचार का बहुत बड़ा प्रमाण देता हैं । बता दें कि इस पुल का काम 2016 में दिया गया था और 2017 में काम पूरा हो गया था। बता दें कि इस पुल में निर्माण के दौरान और उसके बाद भी होने वाली कमियों को बार बार प्रशासन की नजर में लाने की कोशिश की गई पर इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

इस पुल के निर्माण से बहुत से गांव को सुविधा मिलने वाली थी पर वो अब अनदेखी और नजरअंदाज करने कि वजह से भ्रष्टाचार के भेट चढ़ गई हैं और गांव वालों की नाउम्मीदी और निराशा ज्यो से त्यों बनी हुई हैं । गाँव वाले अभी भी अच्छे दिन की तलाश में हैं ।

Next Story
Share it