vrsamachar
SLIDER POST

घंटों चली सर्जरी और मरीज के पेट से निकला स्टील गिलास, डॉक्टर भी हैरान, जाने कैसे हुई ये रहस्यमयी घटना

जौनपुर। Ajab Gajab अभी तक आपने किसी को गलती से कंकड़-पत्थर या छोटी-मोटी जीच निगलते सुना होगा। लेकिन उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से जो मामला सामने आया है, वह बेहद ही चौंकाने वाला है, जिसे देखकर खुद डॉक्टर भी हैरान हैं। यहां एक युवक के पेट से डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन करके स्टील …

घंटों चली सर्जरी और मरीज के पेट से निकला स्टील गिलास, डॉक्टर भी हैरान, जाने कैसे हुई ये रहस्यमयी घटना
X

जौनपुर। Ajab Gajab अभी तक आपने किसी को गलती से कंकड़-पत्थर या छोटी-मोटी जीच निगलते सुना होगा। लेकिन उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से जो मामला सामने आया है, वह बेहद ही चौंकाने वाला है, जिसे देखकर खुद डॉक्टर भी हैरान हैं। यहां एक युवक के पेट से डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन करके स्टील का गिलास बाहर निकाला है। अब हर कोई ही बात कर रहा है कि यह युवक आखिर कैसे इतना बड़ा गिलास उसके पेट में चला गया।

जानकारी अनुसार जिले में एक युवक को पेट दर्द हुआ, जब उसको परिजन डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टरों ने उसके पेट का एक्सरे किया, जिसको देखकर डॉक्टर चौंक गए। एक्सरे में युवक के पेट में स्टील का गिलास दिखाई दिया। डॉक्टरों ने 2 घंटे की मेहनत के बाद ऑपरेशन कर युवक की जान बचा ली है। यह ऑपरेशन जौनपुर के सीनियर सर्जन डाक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ ने किया है।

मरीज के परिजनों ने बताया कि पिछले 3-4 दिन से कुछ खा नही रहे हैं और बार-बार टॉयलेट जाते हैं। इसके बाद भी खाना नही खा रहे हैं। फिर डाक्टर ने मरीज का अल्ट्रासाउंड और उससे नही साफ हुआ तो फिर एक्सरे किया तो उसके पेल्विस में एक गिलास नुमा कुछ दिख रहा था। डाक्टर भी अचंभित रह गए। ऑपरेशन में उसके पेट से डाक्टर ने एक साडे 4 इंच लंबी और ढाई इंच चौड़ी स्टील का ग्लास निकाला। जिसको देखकर डाक्टर व उनके स्टाफ भी अचंभित रहे।

जाने पेट में कैसे गया गिलास
मरीज ने बताया कि गांव में ही कुछ लोगों से मेरा विवाद हुआ था। लोगों ने शराब पिलाकर मेरे प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया था। जब मुझे होश आया तो दर्द होना शुरू हुआ। 5 दिन तक पेट में हल्का हल्का दर्द होता रहा और खाना-पीना भी बंद हो गया। उसके बाद डॉक्टर के पास गए। वहां पर एक्सरे किया गया, तब यह घटना सामने आई। लेकिन अभी भी यह बात लोगों को हजम नहीं हो रही हैं और यह घटना साहसी का विषय बना हुआ हैं।

Next Story
Share it