vrsamachar
SPECIAL STORY

Ajab-Gajab : 36 घंटे Sex करने के बाद भी संतुष्ट नहीं हुई महिला, पति ने बुलाई पुलिस, बोला-मै थक चुका हूं…

Ajab-GajabAjab-GajabAjab-Gajab : सोशल मीडिया में एक अजीबोगरीब मामला तेजी से वायरल हो रहा है। यहां एक पति ने पुलिस बुलाकर अपनी ही पत्नी से जान बचाई है। मामला सेक्स के लिए पागल से जुड़ा हुआ है। पति ने महिला से जान बचाने पुलिस बुलाई है। Ajab-Gajab  एक कथित अखबार का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे …

Ajab-Gajab : 36 घंटे Sex करने के बाद भी संतुष्ट नहीं हुई महिला, पति ने बुलाई पुलिस, बोला-मै थक चुका हूं…
X

Ajab-GajabAjab-GajabAjab-Gajab : सोशल मीडिया में एक अजीबोगरीब मामला तेजी से वायरल हो रहा है। यहां एक पति ने पुलिस बुलाकर अपनी ही पत्नी से जान बचाई है। मामला सेक्स के लिए पागल से जुड़ा हुआ है। पति ने महिला से जान बचाने पुलिस बुलाई है।

Ajab-Gajab एक कथित अखबार का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं जिसकी हेडलाइन है, ’36 घंटे सैक्स करने पर भी नहीं हुई संतुष्ट, मर्द ने पुलिस बुला छुड़ाई जान’. दरअसल एक अखबार की कटिंग तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 36 घंटे सेक्स करने के बाद पत्नी के संतुष्ट नहीं होने की बात छपी है। वहीं मामले में पति को अपनी जान बचाने पुलिस को बुलानी पड़ी।

Read More : Cricketer Passed Away : भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा, 88 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, क्रिकेट जगत में शोक की लहर…

Ajab-Gajab बिकानेर क्षेत्र के 25 वर्षीय नरेस ने पुलिस को सारा वाकया सुनाया,उसने बताया की उसे वह महिला एक बार में मिली,फिर उसके बाद वह उसके साथ एक अपार्टमेंट में गया जहाँ उसने लड़की के साथ 36 घंटे तक संबंध बनाया लेकिन उसके बाद भी वह लड़की संतुष्ट नही हुई। सने बताया की वह थक चूका था,चलना फिरना तो दूर वह ढंग से हिल भी नही पा रहा था। आदमी की शिकायत पर पुलिस ने उक्‍त महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जानकारी के अनुसार लड़की की उम्र 23 साल है और पहले भी यह इस तरह का कारनाम कर चुकी है।

Next Story
Share it