vrsamachar
ENTERTAINMENT

Akshara Singh MMS Video Leak : लीक हुआ अक्षरा सिंह का एक और MMS Video, इस बार आपत्तिजनक हालत में साथ दिखा बॉयफ्रेंड…

मुंबई ; भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर अपने नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है। इस बार अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखीं हैं। दरअसल, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के …

Akshara Singh MMS Video Leak : लीक हुआ अक्षरा सिंह का एक और MMS Video, इस बार आपत्तिजनक हालत में साथ दिखा बॉयफ्रेंड…
X

मुंबई ; भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर अपने नए वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है। इस बार अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखीं हैं। दरअसल, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही है। ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

बता दें भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर एक लीक MMS की वजह से चर्चा में आ गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि 31 साल की एक्ट्रेस की एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप टेलीग्राम और रेडिट पर लीक हो गई है। इस वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो क्लिप में अक्षरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं।

पैंट की जिप खोल, ब्रा में सड़कों पर निकलने वाली बिंदास उर्फी जावेद, कौन है ये एक्ट्रेस?

वायरल हो चूका है MMS
बता दें इससे पहले भी अक्षर सिंह का एक MMS वायरल हो चूका है। दरअसल, इससे पहले सितम्बर 2022 में भी एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर लीक हुई थी। वायरल वीडियो में एक लड़की को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक पॉजिशन में देखा जा गया था। वीडियो में नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह की तरह ही दिख रही थी। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी कि वे अक्षरा ही थीं।

बॉयफ्रेंड के साथ इस हालत में दिखीं
Akshara Singh MMS Video Leak : इस नए वीडियो में अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में अक्षरा कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अबतक अक्षरा सिंह का कोई बयान नहीं आया है।

Next Story
Share it