vrsamachar
SLIDER POST

आलिया भट्ट को लेकर आई बेहद बुरी खबर, इस करीबी शख्स का हुआ निधन, पढे पूरी अपडेट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान के पिता और आलिया भट्ट के नाना का आज मुंबई में निधन हो गया है। नरेंद्रनाथ राजदान का स्वास्थ्य काफी समय से खराब चल रहा था। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जिसमें उनका इलाज चल रहा था। यहां उनका 95 साल की उम्र में …

आलिया भट्ट को लेकर आई बेहद बुरी खबर, इस करीबी शख्स का हुआ निधन, पढे पूरी अपडेट
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान के पिता और आलिया भट्ट के नाना का आज मुंबई में निधन हो गया है। नरेंद्रनाथ राजदान का स्वास्थ्य काफी समय से खराब चल रहा था। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जिसमें उनका इलाज चल रहा था। यहां उनका 95 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि अपने नाना की खराब तबियत के चलते आलिया ने इस साल आइफा अवार्ड्स में भी हिस्सा नहीं लिया।

सोनी राजदान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पिता की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा ”“ डैडी, ग्रैंडपा, निंदी, धरती पर हमारे एंजेल, आपको अपना कहने के लिए हम बहुत आभारी हैं। अपनी चमकीली ग्लो में डूबी हुई लाइफ जीने के लिए बहुत आभारी हूं। आपकी दयालु, स्नेही, जेंटल और हमेशा वाइब्रेंट आत्मा का टच पाकर ब्लेश हूं। आप अपने साथ हमारा एक पीस ले गए हैं लेकिन हम आपकी आत्मा से कभी अलग नहीं होंगे। यह हम सभी में रहेगा और हमें हमेशा याद दिलाता रहेगा कि वास्तव में जीवित रहने का क्या मतलब है। आप जहां भी हों – अब वह आपकी उस खूबसूरत हंसी के कारण हैप्पी प्लेस होगा। सिल्ली, ब्यूटिफुर, फनी बॉय वी लव यू, जब तक हम दोबारा नहीं मिलते।”

वहीं अलिया भट्ट ने भी अपने नाना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वे केक काटते दिखाई दे रहे है। यह वीडियो बहोत ही खूबसूरत है। इस वीडियो के नीचे अलिया ने काफी भावुक कर देने वाला कैप्शन भी डाला है। उन्होंने लिखा ”93 तक गोल्फ खेला, 93 तक काम किया, सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया, बेहतरीन कहानियां सुनाईं, वायलिन बजाया, अपनी पोती के साथ खेला, उनके क्रिकेट से लव, उनकी स्केचिंग से लव, उनकी फैमिली से लव और लास्ट मोमेंट तक.. अपने लाइफ से प्यार किया! मेरा दिल दुख से भरा है, लेकिन खुशी से भी भरा है.. क्योंकि मेरे नाना ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं कि हमे उनकी दी हुई रोशनी में पले बढ़े!”

Next Story
Share it