अपनी ही शादी में कमा सकते हैं लाखों रुपए, विदेशियों मेहमानों को बुलाकर करें अच्छी कमाई, जानिए कैसे? |

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-15 06:11 GMT

हर कोई चाहता है कि वह आज के समय में ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाए और शादी करना तो किसी एक बड़ी जिम्मेदारी से काम नहीं है। ऐसे में बहुत खर्च भी होते हैं बेटी की शादी करने में गरीब का घर तक बेचना पड़ जाता है। लेकिन अगर हम आपसे कहीं की आप शादी करके 10 लख रुपए तक की कमाई आसानी से कर सकते हैं, तो शायद आप हैरान हो जाएंगे लेकिन ऐसा हो सकता है। दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है जिसमें यह बताया जा रहा है कि आप अपनी ही शादी में पैसे कमाने का अच्छा मौका पा सकते हैं लेकिन इसके लिए भी आपको कुछ नियम जानना जरूरी है। आपको बता दे कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनंत लाढ़ा नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया है।

इसे कहती है किस्मत: पति-पत्नी ने एक साथ जीती 15 अरब की लॉटरी, खुश होने की जगह बर्बाद हो गई जिंदगी

विदेशियों को शादी में करें शामिल

सोशल मीडिया पर आप जानते ही होंगे कि आए दिन कुछ ना कुछ वायरस होते रहता है। आज हम एक वीडियो की बात कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इस ट्रिक से अपनी शादी पर कमाई 10 लख रुपए इस वीडियो को 9 लाख 58000 लोगों ने लाइक भी किया है इसके अलावा 3000 के करीब लोगों ने कमेंट किया है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं की अनंत अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं उन्होंने यह बताया है कि कैसे अपनी शादी में 10 लाख रुपए कमाए जा सकता है। लेकिन इसके लिए विदेशियों को भारत की शादी में शामिल होना होगा क्योंकि उन्हें भारत की शादी देखना काफी पसंद है।

सैंडविच खाकर गरीब हो गई महिला: महिला की गलती से डेढ़ लाख का पड़ा सैंडविच, खाली हो गई पूरी जेब

लोगों ने किए हैं मजेदार कमेंट्स

आपको बता दे की अनंत ने यह बताया है की शादी में आप मात्र एक व्यक्ति से ₹30000 की कमाई कर सकते हैं उन्होंने यह भी कहा है की सबसे पहले आपको एक वेबसाइट joinmywedding पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। इस वेबसाइट के जरिए ही विदेशी आपकी शादी में शामिल हो पाएंगे और इसके लिए आपको पैसे भी देंगे। इतना ही नहीं कई विदेशी तो आपके हनीमून को स्पॉन्सर भी करते हैं इस वीडियो में मिले कमेंट काफी मजेदार है। किसी ने आधा इनफॉरमेशन कहा है एक यूजर ने मजाक में ही लिखा है कि कोई उनको बताओ कि 1100 देने होते हैं किसी दूसरे यूज़र ने लिखा है कि हनीमून के चंदा लेने का अनोखा तरीका।

Tags:    

Similar News