बारात देखते ही हैरान रह गई दुल्हन, घोड़ी की जगह इस चीज पर बैठा था दूल्हा, दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार, जानें क्या था पूरा मामला

Update: 2024-03-04 06:35 GMT

हर लड़की के लिए अपनी शादी का दिन बेहद खास होता है वह अपनी शादी के लिए तरह-तरह के सपने देखती है, बचपन से ही शादी को लेकर लड़कियों के मन में कई अरमान होते हैं। आज के समय में सोशल मीडिया का भी प्रभाव जिंदगी पर देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पर जिस तरह की ग्रैंड वेडिंग देखने को मिलती है।

लड़कियों को भी कुछ ऐसा ही चाहिए होता है, लेकिन उम्मीद कुछ होती है और हो कुछ और जाता है। लड़कियों को अपने सपनों का राजकुमार महंगी गाड़ी में या फिर हेलीकॉप्टर में विदाई का सपना देता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताएंगे जिसमें पर दूल्हा अजीबोगरीब बारात लेकर आ रहा है।

ट्रैक्टर पर आई बारात

आपको बता दे की राजस्थान के बाड़मेर से एक मामला सामने आया है, जहां पर एक लड़की अपनी शादी में बारातियों का इंतजार कर रही थी। बारात इस समय आई जब घरातियों ने देखा कि उनके घर से 1 किलोमीटर से अधिक दूरी तक सिर्फ ट्रैक्टर ही ट्रैक्टर नजर आ रहा है। यह नजारा देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया कितना ही नहीं दूल्हे नए 100 से भी अधिक ट्रैक्टर के साथ बारात लेकर आया था। बाड़मेर के बिलासा ग्राम पंचायत के सरपंच हनुमान राम की शादी नाकोड़ा गांव की कमला के साथ तय की गई है। सरपंच की बेटी की शादी भला ट्रैक्टर पर आए दूल्हे के साथ ही थोड़ी हो जाती है सरपंच ने 10 किलोमीटर तक के लिए सैकड़ो ट्रैक्टर सड़क पर उतार दिए।

राजस्थान की शादी हो गई है फेमस

मिली जानकारी के अनुसार 582 100 से अधिक ट्रैक्टर में बैठकर दुल्हन लेने पहुंचे दुल्हे के पिता ने अपनी शादी में ट्रैक्टर से ही बारात निकली थी बेटे ने भी इसी ट्रेंड को फॉलो किया है। आपको बता दे की सरपंच के बारात की चर्चा हर तरफ हो रही है लोगों का यह कहना है कि उन्होंने आज तक ऐसी बारात कभी नहीं निकली थी सड़क पर 1 किलोमीटर तक सिर्फ ट्रैक्टर ही नजर आ रहे हैं उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। इसके अलावा राजस्थान में आप शादी के दौरान इस तरह की चीज कॉमन मानी जा रहे हैं। इतना ही नहीं हेलीकॉप्टर से दुल्हन विदा करता है तो कोई महंगी गाड़ियां लेकर पहुंचता है।

Tags:    

Similar News