25 करोड़ की चोरी: चोरों ने दीवार काटकर की चोरी, 25 करोड़ के जेवरात लेकर हुए रफू चक्कर

By :  Vishal rao
Update: 2024-04-09 07:53 GMT

देश की राजधानी दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं आज हम आपको जंगपुरा स्थित उमराव सिंह ज्वेलर्स के शोरूम में के बारे में बता रहे है जहां पर चोरों ने सेंध लगाकर वारदात को अंजाम दे दिया। इतना ही नहीं चोरों ने इस घटना को अंजाम देते हुए 25 करोड़ का सोना और डायमंड चुरा लिया है। माना जा रहा है कि दिल्ली में यह अब तक की सबसे बड़ी चोरी है इसलिए पुलिस से लेकर सरकारी विभाग तक में हड़कंप मचा हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर कहा जा रहा है कि चोर स्टोर रूम की दीवार को काटकर अंदर घुसे और 25 करोड़ की चोरी कर भाग गए इस पूरी घटना की जांच निजामुद्दीन पुलिस कर रही है।

आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार, जंगपुरा में उमराव सिंह नाम की ज्वेलर्स शॉप है। वहीं पुलिस ने अपनी पूछताछ में जब पता किया तो शॉप के मालिक महावीर प्रसाद जैन का कहना है कि, वह शाम को अपनी दुकान को सही तरीके से बंद करके घर गए थे। आपको बता दे की जंगपुरा में सोमवार को मार्केट बंद रहती है, जब वह मंगलवार को अपने शोरूम में आए तो देखा की दुकान का दरवाजा खुला था। अंदर जाने के बाद देखा कि पूरा दुकान खाली है इतना ही नहीं चोरों ने शोरूम के सीसीटीवी कैमरे तक को खराब कर दिया था। आप पुलिस मामले की जांच करने के लिए आसपास के कैमरे को देख रही है।

मिली जानकारी के अनुसार दुकान के मालिक का कहना है कि वह रविवार को अपनी दुकान बंद करके घर गए थे और जब मंगलवार को लौटे तो दुकान में धूल ही धूल नजर आई। जब इस चोरी का पता लगाया जा रहा था तो सामने आया कि कर स्ट्रांग रूम से घुसकर दुकान में घुसे थे। वहीं दुकान के मालिक का कहना है कि 20 से 25 करोड रुपए की जूलरी चोरी हुई है और सात आठ लाख रुपए नगद भी थे। जब मंगलवार को कर्मचारी भी दुकान पर पहुंचे तो उनका कहना है कि कर स्ट्रांग रूम की छत से घुसे थे ताला भी टूटा हुआ है। इतना ही नहीं इस चोरी की घटना को देखते हुए सभी व्यापारियों में आक्रोश का माहौल है।

Similar News