बिना ब्रा पहने सड़क पर स्पॉट हुईं उर्फी जावेद, अपने प्राइवेट पार्ट ढकना भूल गईं Urfi Javed, लोग समझने लगे पॉर्न स्टार

Update: 2024-05-03 03:42 GMT

मुंबई : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को अच्छे से पता है की मीडिया में किस तरह सुर्ख़ियों में बने रहना है, वो अक्सर ही अपने अतरंगी अंदाज़ से लोगों को चौकते रहती है. उर्फी हमेशा हॉटनेस का लेवल पार करती रहती है. वैसे तो आपने उर्फी के कई लुक देखें होंगे लेकिन उनकी एक लेटेस्ट वीडियों वायरल हो रही है जिसे देख आपकी हँसी ही छुट जाएगी। इस वीडियों में उर्फी मीडिया को देख उर्फी डर के मारे भागने लगती है। ताकि उन्हें बिना मेकअप के कोई देख न ले।

ये भी पढ़े: टॉपलेस हुई उर्फी किसी और ने बचाई लाज, उर्फी जावेद ने सिर्फ पैंटी पहने शेयर किया वीडियो, वीडियो देख बढ़ी फैंस की धड़कन…

आपको बता दें कि, अपने आपको फैशन आइकन समझने वाली उर्फी जावेद मुंबई की सड़को पर बिना मेकअप के शोट्स में नज़र आई। वहीं मीडिया को देख उर्फी डर के मारे भागने लगी और मीडिया से रिक्वेस्ट करने लगी की पहले मुझे तैयार तो होने दो। इसके बाद वह अपना मुंह छुपाने की कोशिश करती है और कहती है कि उन्होंने अभी मेकअप नहीं किया। देखा जा सकता है कि ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए नजर आई उर्फी जावेद बेहद ही खूबसूरत लग रही थी, लेकिन बिना मेकअप स्पॉट करना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया। उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

इसके साथ ही, बाद में उर्फी जावेद तैय़ार होकर सभी मीडिया के सामने आई और हर बार की तरह कुछ नया और अलग ड्रेस और गेटअप के साथ उन्होंने सभी को हैरान कर दिया। उर्फी ने हाफ बॉड़ी पर ड्रेस पहनी थी और हाफ पर नही। उनकी यह ब्राउंड शिमरी ड्रेस कुछ लोगों को खूब पसंद आ रही है और कुछ को तो यह ड्रेस समझ ही नही।

Similar News