vrsamachar
RANDOM

Amritpal Singh : अमृतपाल सिंह की और तस्वीरें आई सामने, पपलप्रीत संग मोटरगाड़ी पर दिखा, हाईवे किनारे पी एनर्जी ड्रिंक

Amritpal Singh Arrest Operation: वारिस पंजाब दे का चीफ और खालिस्तान का समर्थक अमृतपाल सिंह अब भी फरार है और उसका कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि उसके वीडियो और तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. अब एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वो किसी हाईवे के किनारे बैठा है और उसके हाथ में एनर्जी …

Amritpal Singh : अमृतपाल सिंह की और तस्वीरें आई सामने, पपलप्रीत संग मोटरगाड़ी पर दिखा, हाईवे किनारे पी एनर्जी ड्रिंक
X

Amritpal Singh Arrest Operation: वारिस पंजाब दे का चीफ और खालिस्तान का समर्थक अमृतपाल सिंह अब भी फरार है और उसका कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि उसके वीडियो और तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. अब एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वो किसी हाईवे के किनारे बैठा है और उसके हाथ में एनर्जी ड्रिंक दिख रही है. इस फोटो में अमृतपाल सिंह के साथ पपलप्रीत सिंह भी है.

इससे पहले भी भगोड़े अमृतपाल सिंह की कई तस्वीरें सामने आईं जिसमें कभी वो गाड़ियों में भागते हुए दिखा तो वहीं बाइक पर जाते दिखा. एक तस्वीर में वो एक जुगाड़ वाली गाड़ी में बैठे दिखा था. अब सड़क किनारे बैठकर अपनी फरारी का आनंद लेते हुए दिखा. पुलिस और एजेंसियों के हाथ आई ये तस्वीर बता रही है कि वो कितने सुकून भरे पल बिता रहा है. सिर पर लाल रंग की पगड़ी, आंखों पर काले रंग का चश्मा हाथों में एनर्जी ड्रिंक. उसके हाव भाव से साफ झलकता है कि वो किसी भी परेशानी में नहीं है.

जुगाड़ गाड़ी वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

18 मार्च से जब से पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के ऊपर शिकंजा कसना शुरू किया तब से वो भागता फिर रहा है. इस बीच उसकी कई तस्वीरें आईं उनमें से एक तस्वीर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हुई वो उसकी जुगाड़ गाड़ी बैठे अमृतपाल सिंह की फोटो रही.

इस दौरान कहा गया कि या तो उसकी बाइक खराब हो गई या फिर बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. अभी तक जुगाड़ गाड़ी पर बैठे हुए अमृतपाल की धुंधली तस्वीर ही सामने आई थी लेकिन अब हम आपको साफ तस्वीर दिखा रहे हैं.

पुलिस ने बाइक कर ली थी जब्त

इससे पहले जालंधर पुलिस ने वह बाइक जब्त कर ली, जिससे अमृतपाल फरार हुआ था. बाइक को जब्त किए जाने की जानकारी जालंधर ग्रामीण के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने दी थी. एसएसपी ने ये भी बताया कि जब पुलिस पीछा कर रही थी तो अमृतपाल एक गुरुद्वारे में चला गया था और ग्रंथी को कपड़े देने के लिए मजबूर किया.

उसने वहां 40-45 मिनट लगाए. इसके बाद उसने बाइक मंगाई और फरार हो गया.

Next Story
Share it