vrsamachar
ENTERTAINMENT

Anupama 3 April 2023: अनुज के फैसले से अपना आपा खो बैठेगी अनुपमा, चीख-चीख कर हो जाएगी बेहोश!

Anupama 3 April 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा चिंता में है। वो भावेश से कहती है कि अगर मां ने गुस्से में अनुज से कुछ कह दिया तो वो और ज्यादा नाराज हो जाएंगे। उधर कांताबेन अनुज से सवाल करती है कि 26 साल का प्यार एक झटके में कैसे खत्म …

Anupama 3 April 2023: अनुज के फैसले से अपना आपा खो बैठेगी अनुपमा, चीख-चीख कर हो जाएगी बेहोश!
X

Anupama 3 April 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा चिंता में है। वो भावेश से कहती है कि अगर मां ने गुस्से में अनुज से कुछ कह दिया तो वो और ज्यादा नाराज हो जाएंगे। उधर कांताबेन अनुज से सवाल करती है कि 26 साल का प्यार एक झटके में कैसे खत्म हो गया

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि कांताबेन अनुपमा को समझाती है कि अनुज राह ही भटक गया है। वो अब वापस नहीं लौटेगा। इस रिश्ते को निभाने वाली तू थी अनुज नहीं। अनुपमा कहती है कि अनुज ने 26 साल मेरा इंतजार किया है, आपको नाराज होना है तो जाइए, लेकिन मेरा मन जानता है अनुज मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं। अब कांताबेन अनुज से मिलने के लिए माया के घर पहुंच जाएगी।

अनुज का बड़ा फैसला

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा चिंता में है। वो भावेश से कहती है कि अगर मां ने गुस्से में अनुज से कुछ कह दिया तो वो और ज्यादा नाराज हो जाएंगे। उधर कांताबेन अनुज से सवाल करती है कि 26 साल का प्यार एक झटके में कैसे खत्म हो गया। अनुज कहता है कि प्यार आज भी है और हमेशा रहेगा लेकिन जितना प्यार में अनुपमा से कहता हूं, उतना ही अपनी बेटी से करता हूं। मैं यहां खुद को सजा देने के लिए आया हूं, क्योंकि अनुपमा कोई गलती नहीं कर सकती है। अनुज आगे कहता है कि मेरा छोटा सा परिवार था जिसे किसी की नजर लग गई। हम दोनों में आज भी बहुत प्यार है लेकिन फासले बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। कांताबेन कहती है कि अभी भी वक्त है कि चीजों को बिगड़ने से बचा लीजिए। अनुज कहता है कि जो कुछ हुआ है, उसे मैं भुला नहीं पा रहा हूं, अनुपमा भी भुला नहीं पाएगी। अनुपमा को और दुख देने से अच्छा है वो मेरे बिना जीना सीख ले। मैं कभी अपनी हरकतों की वजह से उससे नजर नहीं मिला पाऊंगा।

माया को मिला मौका

उधर अनुपमा कांताबेन का इंतजार कर रही है। अनुपमा को डर है कि कहीं उसका दूसरा रिश्ता भी न टूट जाए। अनुज के फैसले से माया बहुत खुश है। माया कांताबेन से कहती है कि अनुज सब कुछ छोड़कर हमारे पास चला आया। वो कहती है कि अगर अनुज अनुपमा से दूर रहकर खुश है तो उसे खुश रहने दो। आने वाले एपिसोड में अनुज का सच जानकर अनुपमा चीख-चीखकर बेहोश हो जाएगी।

Next Story
Share it