vrsamachar
SLIDER POST

नाना पाटेकर को लेकर आ रही बुरी खबर!, फेसबुक लाइव पर पी रहे थे फिनाइल…जानें फिर क्या हुआ…

मुंबई। बॉलीवुड जगत से एक बार फिर बुरी खबर सामने आयी। द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन के रुप में नजर आ चुके तीर्थानंद ने फेसबुक पेज लाइव सुसाइड अटैम्प किया है। हालांकि वे घटना में बाल-बाल बच गये हैं।आपको बता दें कि जब फेसबुक पेज पर लाइव सुसाइड अटैम्प कर रहे थे। तभी फेसबुक …

नाना पाटेकर को लेकर आ रही बुरी खबर!, फेसबुक लाइव पर पी रहे थे फिनाइल…जानें फिर क्या हुआ…
X

मुंबई। बॉलीवुड जगत से एक बार फिर बुरी खबर सामने आयी। द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन के रुप में नजर आ चुके तीर्थानंद ने फेसबुक पेज लाइव सुसाइड अटैम्प किया है। हालांकि वे घटना में बाल-बाल बच गये हैं।आपको बता दें कि जब फेसबुक पेज पर लाइव सुसाइड अटैम्प कर रहे थे। तभी फेसबुक पर एक्टिव एक यूजर ने यह वीडियो देख लिया। जिन्होंने नजदीक के पुलिस स्टेशन में फोन पर जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जहां हालत सहीं नहीं थी। जहां से कामेडियन तीर्थानंद को हास्पिटल में भर्ती कराया गया।

तीर्थानंद को जूनियर नानापाटेकर भी कहा जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में तीथार्नंद नाना पाटेकर के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं। सोशल प्लैटफॉर्म पर भी उनका आॅफिशियल नाम जूनियर नाना पाटेकर ही है। तीर्थानंद कई मूवी में नाना पाटेकर के बॉडी डबल का भी काम किया है।इस बीच खबर है कि तीर्थानंद पिछले कुछ दिनों से बिना काम के चल रहे हैं। और काफी डिप्रेशन में बताये जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने अस्पताल में अपनी सुसाइड करने वजह एक महिला को बताया है।

तीथार्नंद का कहना है कि कुछ महीनों पहले मेरी मुलाकात एक महिला से हुई थी। उसके दो बच्चियां हैं। हम लिव इन रह रहे थे। रिलेशनशिप के दौरान मुझे पता चला कि वह प्रॉस्टीट्यूशन के धंधे में इनवाल्व है। जिसके बाद मैं उससे पीछा छुड़ना चाहता था। इस बीच वह मुझे डराने धमकाने लगी। उल्टा मुझ पर केस भी कर दी। केस के डर से मैं लंबे समय परेशान हूं। अपने आप से भाग रहा हूं। और जहां रात हो जाती है। वहीं सो जाता हूं।

Next Story
Share it