vrsamachar
SLIDER POST

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर आई बुरी खबर, बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, हालत हुई गम्भीर तो

मिथुन चक्रवर्ती का एक्टिंग की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करते है. मिथुन ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज्जत और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज के समय के मिथुन चक्रवर्ती को देश का बच्चा-बच्चा जानता है और उनकी काफ़ी ज़्यादा …

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर आई बुरी खबर, बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, हालत हुई गम्भीर तो
X

मिथुन चक्रवर्ती का एक्टिंग की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करते है. मिथुन ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज्जत और पैसा सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज के समय के मिथुन चक्रवर्ती को देश का बच्चा-बच्चा जानता है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करता है. मिथुन चक्रवर्ती वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जिसने की सभी को हिला कर रखा दिया है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है क्योंकि अभी-अभी एक ख़बर सामने आई है कि मिथुन चक्रवर्ती को रातो-रात भर्ती करवाया गया है और इस समय उनकी हालत काफ़ी ज़्यादा नाज़ुक और गंभीर है जिसकी वजह से वर्तमान समय में हर जगह मिथुन चक्रवर्ती जी के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह बात किस आधार पर बोली जा रही है कि मिथुन चक्रवर्ती को भर्ती करवाया गया है.

मिथुन चक्रवर्ती है इस समय भर्ती, बोली जा रही है इस वजह से मिथुन दा को लेकर इतनी बड़ी बात

मिथुन चक्रवर्ती का अभी तक का बॉलीवुड का सफ़र बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड को कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है जिसकी बदौलत आज के समय में पूरा देश उन्हें जानता है. मिथुन चक्रवर्ती की हालत इस समय काफ़ी ज़्यादा गंभीर बताई जा रही है और साथ-साथ यह भी बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती इस समय भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है. यही कारण है कनीस समय हर जगह मिथुन चक्रवर्ती जी के ही चर्चे है. आपको बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती जी को लेकर यह सब बाते इसलिए बोली जा रही है क्योंकि अभी-अभी मिथुन चक्रवर्ती जी की एक तस्वीर सामने आई है जिसके अंदर साफ़ देखा जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती कि हालत इस समय ठीक नहीं है और वह भर्ती है. इसी की वजह से वर्तमान में हर कोई मिथुन चक्रवर्ती जी के ठीक होने की दुआ माँग रहा है और उनके परिवार को सहानुभूति दे रहा है. आगे आपको आर्टिकल में मिथुन चक्रवर्ती जी की सामने आई इस दर्द भरी तस्वीर की सच्चाई के बारे में बताते है और साथ ही मिथुन दा का हाल भी सुनाते है वह अब कैसे है.

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने करी थी उनकी ऐसी तस्वीर लोगो के साथ शेयर, सुनाया था पिता का हाल

मिथुन चक्रवर्ती इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही मिथुन दा की एक तस्वीर सामने आई है जिसके अंदर मिथुन काफ़ी दर्द में नज़र आ रहे है और बेड के ऊपर सोते हुए दिखाई रहे है. आपको बता दे कि यह तस्वीर बिल्कुल असली तस्वीर है जो कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मीमोह चक्रवर्ती ने लोगो के साथ शेयर करी थी और बताया कि पापा अब पहले से ठीक है. यह तस्वीर अभी की नहीं बल्कि पिछले साल मई कि है जब मिथुन को भर्ती करवाया गया था. कुछ आंतरिक सूत्रों के मुताबिक़ पता चला है कि मिथुन चक्रवर्ती की बड़ती उम्र की वजह से उनकी हालत में उतार-चढ़ाव चल रहे है लेकिन फिर भी हम सभी यही दुआ माँगते है कि मिथुन दा बिल्कुल ठीक रहे और अगले कई दशकों तक वह हमारे साथ रहे.

Next Story
Share it