vrsamachar
SLIDER POST

Anupam Kher को लेकर आई बुरी खबर, बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, हालत हुई गम्भीर

Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher Health Updat) फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए हैं. उन्हें हाथ में चोट आई है और स्लिंग भी लगाई गई है. अनुपम खेर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में हादसे के बाद अपनी तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने अपना …

Anupam Kher को लेकर आई बुरी खबर, बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर टूट पड़ा है दुखों का पहाड़, हालत हुई गम्भीर
X

Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher Health Updat) फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए हैं. उन्हें हाथ में चोट आई है और स्लिंग भी लगाई गई है. अनुपम खेर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में हादसे के बाद अपनी तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने अपना हाल बयां किया है और बताया है कि वो किस कदर दर्द में हैं. अनुपम कहते हैं कि बीच- बीच में उनके मुंह से चीख निकल जाती है. उन्होंने बताया कि मां दुलारी एक्टर का ये हाल देखकर परेशान हो गईं और उन्होंने बेटे को नजर लग जाने का शक जाहिर किया.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर घायल हालत में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने लिखा- ‘आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो! ऐसा कैसे हो सकता है? कल #Vijay69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लग. दर्द तो है पर जब कंधे पर sling लगाने वाले भैया ने बताया की उन्होंने ने ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया! पर वैसे अगर थोड़ा ज़ोर से खांसू तो मुंह से हल्की सी चीख ज़रूर निकलती है’.

Anupam Kher फिल्म के सेट पर हुए घायल, फ्रैक्चर की फोटो शेयर कर बोले ‘चीख निकल जाती है’

इस तस्वीर में अनुपम मुस्कुराहट के पीछे दर्द छुपाए हुए हैं. उन्होंने इस दर्द का जिक्र करते हुए कहा- ‘फोटो में मुस्कुराने के कोशिश असली है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी. वैसे मां ने सुना तो बोलीं- और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नज़र लग गई. मैंने जवाब दिया- मां, गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में. वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले. मां झापड़ मारते- मारते रुक गई’.

Next Story
Share it