vrsamachar
SLIDER POST

बॉलीवुड के इस नामी सितारे ने कह दिया था दुनिया को अलविदा, लोग याद करके आज भी बहा रहे हैं आंसू

सिने जगत के सितारों के लिए साल 2023 बहुत ही खराब साल साबित हो रहा है। इस साल हर दूसरे दिन किसी ना किसी बड़े सितारों को लेकर बेहद खराब खबर सुनने को मिल रही है। यही वजह रही है कि नामी सितारों की वजह से उनके चाहने वाले भी बेहद परेशान हो गए हैं …

बॉलीवुड के इस नामी सितारे ने कह दिया था दुनिया को अलविदा, लोग याद करके आज भी बहा रहे हैं आंसू
X

सिने जगत के सितारों के लिए साल 2023 बहुत ही खराब साल साबित हो रहा है। इस साल हर दूसरे दिन किसी ना किसी बड़े सितारों को लेकर बेहद खराब खबर सुनने को मिल रही है। यही वजह रही है कि नामी सितारों की वजह से उनके चाहने वाले भी बेहद परेशान हो गए हैं और इस साल सिर्फ सतीश कौशिक और प्रदीप सरकार ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के कई नामी कलाकार इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। इन सभी सितारों के चाहने वाले अभी अपने पसंदीदा सितारों की याद से निकल भी नहीं पाए थे कि 14 जून को अब लोगों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं और अब उनके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आइए आपको बताते हैं 14 जून को आखिर ऐसी क्या बात हो गई है जिसकी वजह से अब सभी लोग बॉलीवुड के नामी सितारों को कोस रहे हैं और एक ऐसे शख्स के जाने का दुख मना रहे हैं जिन से सभी लोग हद से ज्यादा प्यार करते थे।

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर आज फिर से टूट पड़ा दुखों का पहाड़, बहा रहे है बच्चे-बूढ़ो से लेकर आज हर एक शक्स आँसू ये है वजह

बॉलीवुड में कई ऐसे नाम सितारे रहे हैं जिन्होंने कम समय में ही ऐसी चमक दिखाई है कि लोगों के बीच उनकी खास पहचान हो गई है। एक समय में कुछ ऐसे ही अभिनेताओं में सुशांत सिंह राजपूत का नाम शामिल होता था जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों को जीत लिया था। पटना जैसे छोटे राज्य से निकलकर मुंबई की माया नगरी में राज करने वाला यह अभिनेता बहुत कम उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चल बसा था जिसकी वजह से सभी लोग उन्हें याद करते नजर आ रहे थे। आइए आपको बताते हैं उनके जाने के बाद कैसे अब एक बार फिर से लोगों को उनकी याद सताने लगी है और सभी लोग उन्हें याद करके आंसू बहाने लगे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को इस वजह से लोग करने लगे हैं याद, आंसू बहाते नजर आ रहे हैं बच्चे से लेकर बूढ़े तक

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 3 साल हो चुके हैं लेकिन 14 जून को एक बार फिर से लोगों की आंखें उन्हें याद करके नम हो रही है। एक छोटे से राज्य से निकलकर लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाला यह अभिनेता बॉलीवुड की गतिविधि और उसकी राजनीति को नहीं समझ पाया था। इसकी वजह से ही उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर एक गलत फैसला उठा लिया था और आज एक बार फिर से उन्हें सभी लोग याद करते नजर आ रहे हैं। दरअसल आज ही के दिन 3 साल पहले इस अभिनेता ने गलत कदम उठा लिया था और 14 जून को जैसे ही इस अभिनेता को गुजरे हुए 3 साल हुए हैं तब एक बार फिर से लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की याद आने लगी है। हर कोई इस अभिनेता को याद करके यह कहता नजर आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की बराबरी कर पाना किसी के बस की बात नहीं थी जिसकी वजह से ही लोगों ने उन्हें अपने रास्ते से हटाया था।

Next Story
Share it