vrsamachar
SLIDER POST

जैकी श्रॉफ के भाई के निधन से पहले ज्योतिषी पिता ने कहा था- 'आज कुछ बुरा होगा'

मुंबई: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं. एक्टर ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से एक बातचीत के दौरान उस घटना का जिक्र किया, जिसने उनकी लाइफ पर काफी असर डाला है. उन्होंने बताया कि उनके पिता एक ज्योतिषी थे. उन्होंने भाई की मौत से पहले …

जैकी श्रॉफ के भाई के निधन से पहले ज्योतिषी पिता ने कहा था- आज कुछ बुरा होगा
X

मुंबई: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) फिल्मी दुनिया का एक बड़ा नाम हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं. एक्टर ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से एक बातचीत के दौरान उस घटना का जिक्र किया, जिसने उनकी लाइफ पर काफी असर डाला है. उन्होंने बताया कि उनके पिता एक ज्योतिषी थे. उन्होंने भाई की मौत से पहले कुछ बेहद बुरा होने की भविष्यवाणी की थी.

जैकी श्रॉफ के पिता थे एक ज्योतिषी
जैकी के पापा ने कहा था कि आज कुछ बुरा होने वाला है. इस पर एक्टर ने भाई को संभलकर रहने के लिए कहा था, पर होनी को कौन टाल सकता है. जैकी के भाई उस दिन यह दुनिया छोड़कर चले गए. एक्टर ने ट्विंकल के ‘ट्वीक इंडिया’ प्लेटफॉर्म पर इस घटना के बारे में बताया था.

जैकी ने भाई से कहा था कि आज बुरा दिन है, इसलिए घर से बाहर मत जाना. एक्टर के भाई काम के लिए सेंचुरी मिल्स जाते थे. एक्टर ने भाई से कहा था, ‘आज चक्की मत जाना. वे नहीं गए, पर किसी को समुद्र में डूबने से बचाने के लिए पानी में कूद गए. वे डूब गए.’

जैकी श्रॉफ के भाई के निधन से पहले ज्योतिषी पिता ने कहा था- 'आज कुछ बुरा होगा'

जैकी को लेकर उनके पिता की भविष्यवाणी भी हुई सच
जैकी श्रॉफ ने आगे बताया कि पापा बोले कि खराब दिन है तो उस दिन भाई की मौत हो गई. मुझे बोले कि एक्टर बनेगा, तो मैं एक्टर बन गया. जैकी ने बताया कि उनके पिता ने अंबानी फैमिली को लेकर भी भविष्यवाणी की थी, जो सही साबित हुई.

ट्विंकल ने की जैकी श्रॉफ की अंग्रेजी बोलचाल की तारीफ
जैकी से बातचीत के दौरान जब ट्विंकल ने उनके अंग्रेजी बोलचाल की तारीफ की तो एक्टर बोले कि वे मुंबई में पले-बढ़े हैं. यहां के लोकल लोग ऐसी ही भाषा बोलते हैं. जैकी 11वीं कक्षा तक ही पढ़े हैं. एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने एक्सपीरियंस से सीखा है. वे ध्यान से सुनते थे, फिल्में देखते थे. उन्होंने अमेरिकी एक्टर क्लिंट ईस्टवुड को अपना इंग्लिश टीचर मान लिया था.

Next Story
Share it