vrsamachar
Business

Bsnl Recharge Plan : 3 रुपये खर्च कर 365 दिन तक मिल रही छप्परफाड़ सुविधाएं

नई दिल्लीः देश की सरकारी व बड़ी टेलीकॉम कंपनियों की लिस्ट में शामिल बीएसएनएल अब कई धांसू प्लान लेकर आती है, जो यूजर्स का दिल जीतने के लिए काफी है। अगर आप बीएसएनएल के यूजर्स हैं तो फिर अब आपकी मौज है, क्योंकि कई स्कीम इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। …

Bsnl Recharge Plan : 3 रुपये खर्च कर 365 दिन तक मिल रही छप्परफाड़ सुविधाएं
X

नई दिल्लीः देश की सरकारी व बड़ी टेलीकॉम कंपनियों की लिस्ट में शामिल बीएसएनएल अब कई धांसू प्लान लेकर आती है, जो यूजर्स का दिल जीतने के लिए काफी है। अगर आप बीएसएनएल के यूजर्स हैं तो फिर अब आपकी मौज है, क्योंकि कई स्कीम इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अगर आपने बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्रीपेड प्लान का फायदा नहीं लिया तो समझो कुछ नहीं लिया है। वैसे तो कंपनी की ओर से कई जबरदस्त प्लान चलाए जा रहे हैं,जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं। इसमें कुछ सुविधाएं ऐसी हैं, जो बहुत जरूरी हैं। इस प्लान की वैलिडिटी बहुत लंबी है, जिसे आप तुरंत कराकर फायदा उठा सकते हैं।

प्रीपेड प्लान में मिल रही बंपर सुविधाएं

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत मात्र 19 रुपये तय की गई है, जिसमें यूजर्स को ढेर सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। प्लान के अनुसार, यूजर को तीन रुपये से भी कम खर्च पर 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान 19 रुपये तक चार्ज करती हैं। इसमें यूजर्स को 1जीबी नेट ऑफर दिया जा रहा है।

प्लान में तीन रुपये से भी कम खर्च पर 2जीबी डेटा ऑफर किया जाने का काम किया जा रहा है। यूजर से 19 रुपये तक चार्ज करती हैं। इस डेली प्लान में यूजर को 1जीबी नेट ऑफर किया जाने का काम किया जा रहा है। इसमें, प्रतिदिन के 2.65 रुपये लिए जा रहे हैं।

प्रीपेड प्लान में यूजर को नेट के साथ फ्री कॉलिंग और फ्री एसएमएस का लाभ दिया जाता है। यूजर को रोजाना 100 एसएमएस का बेनिफिट्स दिया जाता है। प्लान में केवल शुरुआती दो महीनों तक ही वैलिड होता है।

इन लोगों को मिलेगा तगड़ा फायदा

इस प्लान में सबसे खास बात यह है कि आपका सिम एक साल यानि 359 दिन तक एक्टिव रहता है। केवल शुरुआती दो महीनों में डेटा, कॉलिंग और एसएमएस का लाभ लिया जाता है। ऐसे में बीएसएनएल का ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए अच्छा है, जिन्हें कॉलिंग, नेट और एसएमएस की कोई खास जरूरत नहीं होती।

Next Story
Share it