vrsamachar
SLIDER POST

सीआईडी के कलाकारों पर टूटा दुखों का पहाड़, सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले अभिनेता को लेकर सामने आई ये बुरी खबर

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री के अलावा छोटे पर्दे पर सीआईडी में अहम भूमिका निभाने वाले दयानंद शेट्टी उर्फ दया के बारे में हाल ही में एक दुखद सूचना आई है। इस दिग्गज अभिनेता ने ना सिर्फ सीआईडी में 15 सालों तक अपने अभिनय को दिखाया था बल्कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय …

सीआईडी के कलाकारों पर टूटा दुखों का पहाड़, सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले अभिनेता को लेकर सामने आई ये बुरी खबर
X

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री के अलावा छोटे पर्दे पर सीआईडी में अहम भूमिका निभाने वाले दयानंद शेट्टी उर्फ दया के बारे में हाल ही में एक दुखद सूचना आई है। इस दिग्गज अभिनेता ने ना सिर्फ सीआईडी में 15 सालों तक अपने अभिनय को दिखाया था बल्कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके थे। हालांकि लंबे वक्त से सीआईडी का प्रसारण छोटे पर्दे पर नहीं हो रहा था और इसी वजह से वह लंबे वक्त से किसी को नजर भी नहीं आए थे लेकिन हाल ही में अस्पताल से उनकी तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके बारे में यह बात कही जा रही है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे।आपको बताते हैं दया के इस निधन की खबर को सुनकर कैसे सीआईडी के सभी अधिकारी रोने लगे हैं और छोटे पर्दे के सभी अभिनेता उन्हें याद कर रहे हैं।

सीआईडी के दया का हुआ निधन

सीआईडी में 15 सालों तक शानदार अदाकारी निभाने वाले दयानंद शेट्टी जो घरों का दरवाजा तोड़ने के लिए मशहूर थे उनके बारे में हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि 18 अप्रैल को इस अभिनेता ने अपने जीवन की अंतिम सांस ली। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें अस्पताल में सीआईडी के सभी ऑफिसर उनके आगे पीछे खड़े हैं और वह उनके जाने का दुख मनाते नजर आ रहे हैं जिसे देखकर दया के चाहने वाले भी यह कहते नजर आ रहे हैं कि इस अभिनेता को इतनी जल्दी दुनिया छोड़कर नहीं जानी चाहिए थी। आइए आपको बताते हैं दया के निधन के पीछे की पूरी सच्चाई क्या है जो अब सबके सामने आ गई है।

सीआईडी के दया के निधन की यह है पूरी सच्चाई

छोटे पर्दे के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक दया के बारे में जैसे ही लोगों को यह खबर मिली है कि वह इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं तब सभी लोग उन्हें याद करते नजर आ रहे हैं और साथ में सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि आखिर इतना हट्टा कट्टा व्यक्ति अचानक से ही कैसे दुनिया को छोड़ कर चला गया। आपको बता दें कि उनके निधन की जो तस्वीर सामने आई है वह अस्पताल की है लेकिन भले ही इस तस्वीर में वह निधन नजर आ रहे हो लेकिन यह तस्वीर बस एक धारावाहिक की है जो सीआईडी में ही प्रसारित हुआ था और उनकी तस्वीरों को वायरल कर के कुछ लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनका निधन हो गया है लेकिन इस तस्वीर की पूरी सच्चाई यह है कि दया अस्पताल में तो गए थे लेकिन वहां पर उन्होंने बस अपने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है और उसके अलावा उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है और वह पूरी तरह से ठीक है।

Next Story
Share it