vrsamachar
ENTERTAINMENT

कॉमन रूम में छात्राओं को कपड़े बदलते देखता था कॉलेज प्राचार्य! लड़कियों को बुलाकर करता था बैड टच, हटाया गया…

कटनी। शिक्षा जगत को शर्मसार कर देने वाला मामला एक बार फिर प्रकाश में आया है। कटनी जिले के बरेली कॉलेज में प्राचार्य द्वारा छात्राओं से की जा रही अश्लीलता का खुलासा कलेक्टर की रिपोर्ट में हुआ है। मामले की जांच 5 सदस्य कमेटी से कराई गई थी जिसमें जांच टीम ने प्राचार्य पर लग …

कॉमन रूम में छात्राओं को कपड़े बदलते देखता था कॉलेज प्राचार्य! लड़कियों को बुलाकर करता था बैड टच, हटाया गया…
X

कटनी। शिक्षा जगत को शर्मसार कर देने वाला मामला एक बार फिर प्रकाश में आया है। कटनी जिले के बरेली कॉलेज में प्राचार्य द्वारा छात्राओं से की जा रही अश्लीलता का खुलासा कलेक्टर की रिपोर्ट में हुआ है। मामले की जांच 5 सदस्य कमेटी से कराई गई थी जिसमें जांच टीम ने प्राचार्य पर लग रहे आरोपों को प्रारंभिक जांच में सही पाया और अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसके बाद कलेक्टर आईएएस अवि प्रसाद ने प्राचार्य को हटाए जाने की अनुशंसा की थी और प्राचार्य को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

विधायक से की थी शिकायत
बता दें कि बरही कालेज की छात्राओं ने प्राचार्य आरके वर्मा के खिलाफ विजय राघव गढ़ विधायक संजय पाठक से मामले की शिकायत 12 मई को बिगड़ महोत्सव प्रवास के दौरान की थी। विधायक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच के आदेश दिए थे इसके बाद 5 सदस्य कमेटी जांच के लिए कलेक्टर द्वारा मंगलवार को गठित की गई थी।

डेढ़ सौ लोगों के लिए बयान
बता दें के कलेक्टर द्वारा गठित 5 सदस्य टीम ने जांच की और जांच में अधिकतर छात्रों सहित अन्य स्टाफ ने प्राचार्य को गलत बताया। प्राचार्य द्वारा किए जा रहे कृतित्व को उजागर किया गया जिसके बाद 5 सदस्य टीम ने अपनी रिपोर्ट कलेक्टर को प्रस्तुत की टीम ने प्रारंभिक जांच में प्राचार्य को गलत पाया और उन पर लग रहे आरोपों को सही पाया और कलेक्टर से प्राचार्य को हटाए जाने की अनुशंसा की.

प्राचार्य करते थे बैड टच
छात्राओं ने शिकायत में बताया था की प्राचार्य आरके वर्मा छात्राओं को बैठक करते थे इसके अलावा अनर्गल बातें करते और कॉमन रूम में उनके द्वारा सीसीटीवी कैमरा भी लगवाया गया इसके अलावा भी कई छात्राओं ने प्राचार्य के कुकृत्य की शिकायत की थी जिसके बाद जांच की गई और प्राचार्य को हटा दिया गया।

Next Story
Share it