vrsamachar
SLIDER POST

तारक मेहता.. फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर? दिलीप जोशी ने बताई सच्चाई

Disha Vakani : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा को गले का कैंसर हो गया है. वह गले के कैंसर की बीमारी से निपट रही हैं. कहा जा रहा है उन्हें …

तारक मेहता.. फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर? दिलीप जोशी ने बताई सच्चाई
X

Disha Vakani : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा को गले का कैंसर हो गया है. वह गले के कैंसर की बीमारी से निपट रही हैं. कहा जा रहा है उन्हें गले का कैंसर उनके ‘दया बेन’ वाले किरदार की वजह से हुआ है. दिशा शो में अजीब तरह की आवाज में बात करती थीं. दिशा को यह बीमारी कबसे इसके बारे में पता नहीं चल पाया है.

लेकिन यह सब अफवाह मात्र है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में दिशा वकानी के को-एक्टर रहे दिलीप जोशी ने इसे अफवाह बताया है. उन्होंने आजतक को दिए एक बयान में कहा, “मुझे लगातार लोगों के कॉल्स आ रहे हैं. यह एक उटपटांग खबर है. मुझे नहीं लगता कि इसे बढ़ावा देने की जरूरत है. मैं बस यही कहूंगा की यह एक अफवाह है. इस पर फोकस करने की जरूरत नहीं है.”

शो की पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं दिशा

दिशा वकानी साल 2019 में शो को अलविदा कह दिया था. इसकी वजह उन्होंने मैटरनिटी लीव बताया था. फैंस इसके बाद से उनकी शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मेकर्स ने शो में वापसी के लिए उनसे कई बार संपर्क किया लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. दिशा शो की सबसे पॉपुलर और चहीतीं एक्ट्रेस थीं.

दिन में 11-12 घंटे करती थीं शूट

दिशा वकानी (Disha Vakani Throat Cancer) ने साल 2010 में, दयाबेन की अजीबोगरीब आवाज के बारे में बात की थी. दिशा ने कहा कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत कठिन था. लेकिन भगवान की कृपा है कि उन्होंने कभी भी उनकी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचाया और न ही गले की कोई समस्या पैदा की. इस आवाज के साथ वह दिन में 11-12 घंटे लगातार शूटिंग करती थीं.

Next Story
Share it