vrsamachar
SLIDER POST

ED : गैंगस्टर अतीक के साथियों पर ED ने कसा शिकंजा, कई कारोबारियों के ठिकानों पर दी दबिश 

प्रयागराज: ED : कुख्यात गैंगस्टर अतीक-अशरफ की हत्या के बाद ED ने उसके साथियों और सहयोगियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ED ने दिल्ली और प्रयागराज में कई व्यापारियों के ठिकानों पर दबिश दी है। जानकारी अनुसार, ED ने प्रयागराज के दो बिल्डर, तीन चार्टर्ड अकाउंटेंट के ठिकानों पर छापे मारे हैं। यहां …

ED : गैंगस्टर अतीक के साथियों पर ED ने कसा शिकंजा, कई कारोबारियों के ठिकानों पर दी दबिश 
X

प्रयागराज: ED : कुख्यात गैंगस्टर अतीक-अशरफ की हत्या के बाद ED ने उसके साथियों और सहयोगियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ED ने दिल्ली और प्रयागराज में कई व्यापारियों के ठिकानों पर दबिश दी है।

जानकारी अनुसार, ED ने प्रयागराज के दो बिल्डर, तीन चार्टर्ड अकाउंटेंट के ठिकानों पर छापे मारे हैं। यहां एजेंसी ने रियल एस्टेट कारोबारी अमित गोयल और अतुल द्विवेदी के ठिकानों पर छापेमारी की है।

इसके साथ ही ED ने नई दिल्ली के दो कारोबारियों के ठिकानों पर भी छापे मारे हैं। जहाँ लाखों की नकदी, संदिग्ध दस्तावेज, लैपटॉप, मोबाइल ,हार्ड डिस्क समेंत कई चीजें बरामद की हैं। ED अब माफिया की काली कमाई खपाने वालों के खिलाफ सबूत तैयार कर रही है। एजेंसी ने दिल्ली में रियल एस्टेट कारोबारी शरद गुप्ता और संतोष गुप्ता के ठिकानों पर हुई छापेमारी की है।

Next Story
Share it