vrsamachar
RANDOM

HOLI से पहले कर्मचारियों की हुई बल्ले, DA में 4 फीसदी की बढ़ोत्तरी

कर्मचारियों की तो निकल पड़ी। होली से पहले ही होली मन गई। जी सरकार ने कर्मचारियों को होली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। महंगाई भत्ते में 4 फीसदी की बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है। राज्य सरकार ने कैबिनेट में यह सर्वसम्मति बनी है। प्रदेश के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता चार फीसदी बढ़ाया है। इसके …

HOLI से पहले कर्मचारियों की हुई बल्ले, DA में 4 फीसदी की बढ़ोत्तरी
X

कर्मचारियों की तो निकल पड़ी। होली से पहले ही होली मन गई। जी सरकार ने कर्मचारियों को होली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। महंगाई भत्ते में 4 फीसदी की बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है। राज्य सरकार ने कैबिनेट में यह सर्वसम्मति बनी है।

प्रदेश के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता चार फीसदी बढ़ाया है। इसके साथ ही कर्मचारियों के मानदेय के बेसिक दरों में 10% वृद्धि देखा जा रहा है।

इसके अलावा कर्मचारियों को दुर्घटना बीमा का लाभ दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर मकान किराए की दर में भी संशोधन किए जाने निर्णय लिया गया है।

दरअसल उत्तराखंड रोडवेज कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4% की वृद्धि की गई है। अब उनके महंगाई भत्ते 34 फीसद से बढ़कर 38 फीसद हो जाएंगे। बुधवार को परिवहन निगम

बोर्ड की बैठक में अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन की अध्यक्षता में हुई बैठक में उनके दुर्घटना बीमा पर भी सहमति बनी है। इसके साथ ही महंगाई भत्ते में वृद्धि को मंजूरी दी गई है।

बैठक में बताया गया है कि पर्वतीय मार्ग में डीजल युक्त 60 बसों को पहले ही खरीदने की अनुमति दे दी गई है। परिवहन निगम के नियमित कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 4 फीसद की बढ़ोतरी की गई है। इसके साथ ही कर्मचारियों के वेतन में 21000 रूपए तक का इजाफा देखने को मिलेगा।

Next Story
Share it