vrsamachar
ENTERTAINMENT

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया बेदखल, पति अभिषेक से अलग हो गई, बिग बी ने तोड़ी चुप्पी

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया बेदखल, पति अभिषेक से अलग हो गई, बिग बी ने तोड़ी चुप्पी
X

बच्चन परिवार हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है इस समय खबरें इतनी तेज हो चुकी है कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इस बात को लेकर चर्चा काफी तेज हो चुकी है और हर कोई कुछ ना कुछ अंदाजा लगा रहा है। रिपोर्टर्स ने भी दावा किया है कि डी आर्चीज के प्रीमियर के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है। कुछ रिपोर्टर्स में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन पहले इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या को फॉलो कर रहे थे, कुछ का यह भी कहना है कि उन्होंने शुरू से ही फॉलो नहीं किया हुआ था इस बीच सच्चाई क्या है यह कोई नहीं जानता है। बॉलीवुड की खबर चाहिए जो भी हो हमेशा सुर्खियों में ही रहती है खासकर फेमस परिवार हमेशा ही ट्रोल होता है।

हादसे का शिकार हुई सलमान खान की कार, सिर और दाएं पैर में चोटें आईं, जानिए पूरा मामला

क्या है अमिताभ बच्चन का मिस्टीरियस ट्वीट

सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ में इन रिपोर्ट के बीच अब अमिताभ बच्चन ने स्क्रिप्टिक ट्वीट शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने शनिवार को एक्स पर एक कैप्शन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट की एक तस्वीर शेयर की है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन अपने विचारों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर रहे हैं उन्होंने कहा है कि, सब कुछ कहा सब कुछ किया इसलिए किया करो अमिताभ और बच्चन परिवार ने अभी तक ऐश्वर्या को अनफॉलो करने की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। अगर बिग बी की बात करें तो वह इंस्टाग्राम पर कल 74 लोगों को फॉलो करते हैं। जिसमें सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा समिति कई लोग शामिल है।

इवेंट में पूरा परिवार साथ नजर आया


अगर ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम की बात करें तो वह केवल अपने पति अभिषेक बच्चन को ही फॉलो करती हैं वही सोशल मीडिया के कई यूजर्स का यह दावा है कि अमिताभ और ऐश्वर्या पहले एक दूसरे को फॉलो नहीं करते थे आपको बता दे की डी आर्चीज के प्रीमियर पर पूरे वचन परिवार के साथ खुशी-खुशी पोस्ट देने के कुछ दिनों बाद ही सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें सामने आने लग गई। इतना ही नहीं इवेंट के दौरान सितारों से सजे कार्यक्रम की तस्वीरों में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय आराध्या नव्या के माता-पिता निखिल नंदा और श्वेता बच्चन के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोस्ट और चीयर करते हुए नजर आए।

Vishal rao

Vishal rao

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with SK Jagran newspaper, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in NewsAll for about 3 years. Now serving in Vrsamachar website for 1 year. Here we are working on business, auto, national and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it