vrsamachar
ENTERTAINMENT

ये एक्ट्रेस बनेगी पोपटलाल की दुल्हनिया, तारक मेहता के शो में बनेंगे बड़ी स्टार

ये एक्ट्रेस बनेगी पोपटलाल की दुल्हनिया, तारक मेहता के शो में बनेंगे बड़ी स्टार
X

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शो दर्शकों को काफी प्रिया है आपने भी यह शो बड़े ही हंसी खुशी के साथ देखा होगा। वही इसरो के अंदर दया बेन की वापसी को लेकर खबरें सामने आ रही है जिसके लिए लंबा इंतजार भी लग सकता है। आपको बता दे कि इस शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है जो की दया भी नहीं बल्कि पोपटलाल की होने वाली दुल्हनिया है। आपको बता दे की तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल को एक बार फिर से प्यार हो जाता है और इस एपीसोड में हो सकता है कि उनकी शादी का सपना भी पूरा होगा दरअसल पोपटलाल के लिए सही लड़की भी मिल चुकी है आपको बता दें की एक्ट्रेस पूजा भारती शो में एंट्री करेंगी।

ये भी पढ़े: ये बिल देख छूट जाएंगे अमीरों के पसीने: पहले खाया 90 लाख का खाना, भरपेट खाना खाकर टिप में दिए 20 लख रुपए

एक बार फिर हुआ पोपटलाल को प्यार

सूत्रों से यह पता चला है कि पूजा भारती शर्मा इस शो में जाने वाले हर किरदार की कमी को पूरी करेंगे उनका रोल भी काफी मजेदार होने वाला है वह पोपटलाल के अपोजिट कास्ट हुई हैं और उनके किरदार का नाम अनोखी है। आपको यह भी बता दे की पूजा और पोपटलाल की पहली मुलाकात का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। आप वीडियो में देख सकते हैं की पहली नजर में अनोखी को देखकर पोपटलाल उन्हें दिल दे बैठे हैं।

इतना ही नहीं इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं। दरअसल अब सालों बाद पोपटलाल की दुल्हनिया का इंतजार भी खत्म हो चुका है। वही पोपटलाल की डेली लव को तलाश करने की उम्मीद भी और इंतजार भी खत्म हो चुका है। दयाबेन के शो में वापसी ना होने के बावजूद भी पोपटलाल की शादी शो में पूरी टीआरपी बटोरने वाला है।

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में कई सालों से पोपटलाल अपनी दुल्हनिया का इंतजार कर रहे थे लेकिन उनका यह इंतजार अब खत्म हो चुका है क्योंकि उनकी जिंदगी में लेडी लव की तलाश खत्म हो चुकी है। आपको बता दे की दया बहन की वापसी और पोपटलाल की शादी फैंस को हमेशा से ही चाहिए था यही तो एक ऐसे ट्रैक है जो शो को बहुत सारा टीआरपी दे सकता है। अगर पोपटलाल की शादी हो जाती है तो दया बहन के वापसी को लेकर फ्रेंड्स के दिलों में सब आ जाएगा और वह पोपटलाल की नई जिंदगी को काफी एंजॉय भी करेंगे। इतना ही नहीं आपको बता दे की यह घाटे का सौदा नहीं है फ्रेंड्स पूजा और पोपटलाल का रोमांस देखने के लिए भी बेताब है।

Vishal rao

Vishal rao

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with SK Jagran newspaper, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in NewsAll for about 3 years. Now serving in Vrsamachar website for 1 year. Here we are working on business, auto, national and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it