vrsamachar
ENTERTAINMENT

उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहनकर मचाया बवाल, फैंस ने पूछे अब तो बिना कपड़ों के ही कैमरे के सामने Braless करवाने लगी है

उर्फी जावेद ने बैकलेस ड्रेस पहनकर मचाया बवाल, फैंस ने पूछे अब तो बिना कपड़ों के ही कैमरे के सामने Braless करवाने लगी है
X

आपको बता दे की ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं जो अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। दरअसल बिग बॉस ओट में नजर आने वाली ऊर्फी जावेद ने कई ऐसे एक्सपेरिमेंट किए हैं। जिसके लिए एक्ट्रेस ट्रॉल भी हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपने अतरंगी फैशन सेंस को नहीं छोड़ा है। इसके अलावा अब ऊर्फी जावेद के पास कुछ नहीं बचा है तो वह पिटारे के करीब पहुंच गई है उन्होंने उर्फी ने कबूतर से ही पर्स बना लिया है उर्फी का यह अतरंगी स्टाइल लोगों को हैरान कर रहा है। यह पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद कुछ अतरंगी कर रही है इससे पहले भी ऐक्ट्रेस अपने अंदाज से लोगों को हैरान कर चुकी हैं।

ये भी पढ़े: दुल्हन के साथ लिए फेरे, दूल्हा था शराब के नशे में धूत, दोस्त ने मनाई सुहागरात, आधे घंटे तक...

यूज़र ने उर्फी को कहा कबूतर

सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद को एक कैफे में स्पॉट किया गया है, जिसमें वह पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है उन्होंने अपने इस ड्रेस के साथ रेट्रो हेयर स्टाइल बनाया हुआ है। इतना ही नहीं उर्फी ने अपने पर्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया है, उन्होंने कबूतर को ही बटुआ बना दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऊर्फी जावेद का यह वीडियो वायरल होने के बाद से लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा है अरे वह कबूतर। आपको बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ऊर्फी जावेद अपने आउटफिट का मजाक उड़ाती हुई नजर आ रही है वह इससे पहले भी कई बार अतरंगी अंदाज में नजर आ चुके हैं जिसके लिए वह काफी ट्रोल भी हो चुकी है।

अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर होती है ट्रॉल

ऊर्फी जावेद हाल ही में एक पिलो से ड्रेस बना चुकी थी जिसके लिए सोशल मीडिया पर काफी रोल किया गया था एड्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उसी को असल पहचान बिग बॉस ओट से मिली है। इस शो में उन्होंने अपना जलवा नहीं दिखा पाया इसके कारण वह बहुत जल्दी शो से बाहर हो चुकी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाने के कई तरीके अपनाए वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। इसी तरह से ऊर्फी जावेद का हर एक अंदाज सुर्खियों में बना रहता है खासकर उनके ड्रेसिंग सेंस आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेड करता है।

poojamishra

poojamishra

Hello friends, my name is Pooja Kumari and I am from Maharashtra. I started blogging in 2018. My website website was related to news. I am very fond of gathering information since childhood and this is also my passion. Now with the help of MoneyRed, I am preparing every news related to the business world for you in simple ways. Thank you


Next Story
Share it