vrsamachar
SPECIAL STORY

सौ बच्चे पैदा करने हैं, तीन बीवियां और एक शादी का प्लान, 60 बच्चों के बन चुके हैं बाप

OMG : नए साल पर बच्चे का जन्म किसी भी घर में खुशियां ले कर आयंगी। पर अगर वो 60वा बच्चा हो तो ? पाकिस्तान के क्वेटा मे रहने वाले जान मोहम्मद का 60 बच्चा हुआ हैं 1 जनवरी को । ये खबर पूरे सोशल मीडिया पर फैली हुई है। वो चाहते हैं कि उनके …

सौ बच्चे पैदा करने हैं, तीन बीवियां और एक शादी का प्लान, 60 बच्चों के बन चुके हैं बाप
X

OMG : नए साल पर बच्चे का जन्म किसी भी घर में खुशियां ले कर आयंगी। पर अगर वो 60वा बच्चा हो तो ? पाकिस्तान के क्वेटा मे रहने वाले जान मोहम्मद का 60 बच्चा हुआ हैं 1 जनवरी को । ये खबर पूरे सोशल मीडिया पर फैली हुई है।
वो चाहते हैं कि उनके 100 बच्चे हो और वो जल्द ही 4थी शादी करने का भी प्लान कर रहें हैं । 50 साल के हाजी जान अपने सभी बच्चों और बीवियों के साथ एक ही घर में रहते हैं । बता दे क्वेटा में उनका एक क्लिनिक हैं और 60 बच्चों में से 5 की मौत हो चुकी हैं ।

उनका कहना है कि वो कि अभी अपना परिवार और बड़ा करना चाहते हैं । कम से कम 100 बच्चे पैदा करने की उनकी चाहत हैं ।
यहीं नहीं उन्होंने 4थी शादी के लिए लड़की ढूंढनी भी शुरू कर दी हैं अपने दोस्तों और रिश्तेदारों में भी कह दिया हैं । उनकी बात माने ज्यादा बच्चे करने की चाहत सिर्फ उनकी नहीं है बल्कि उनकी बीवियां भी यही चाहत रखती है ।
उनके घर आर्थिक तंगी कुछ वक़्त तक रही पर अब उनका कहना हैं कि उनके कुछ बच्चे 20 साल से ज्यादा के हो चुके हैं जिन्होंने कमाना शुरू कर दिया हैं और ऐसे ही उनका घर भी चल रहा हैं ।

Next Story
Share it