vrsamachar
SLIDER POST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र नहीं रहे दुनिया में, अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र तक बहा रहे हैं आंसू,टूट गया पूरे देश के ऊपर दुखो का पहाड़ ये है पूरी ख़बर

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को एक बहुत बड़ा झटका लगा है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की ही बाते हो रही है. आपको बता दे कि बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनके ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनके ही चर्चे है. आपको बता दे कि बॉलीवुड के अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़े और महान कलाकार ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिनका नाम जितेंद्र है. जितेंद्र के स्वर्गवास के बाद पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को काफ़ी बड़ा झटका लगा है और मीडिया में हर जगह इनके ही चर्चे हो रहे है. आपको बता दे कि जितेंद्र जी के स्वर्गवास के बाद सभी लोग काफ़ी ज़्यादा दुखी है और इसी की वजह से मीडिया में काफ़ी ज़्यादा जितेंद्र जी के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों बॉलीवुड को लेकर आई इस दुखद ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है. बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, बोल दिया इस नामी व्यक्ति ने दुनिया को अलविदा बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री एक बड़ी फ़िल्म इंडस्ट्री है जिसे पूरी दुनिया में जाना जाता है और पूरी दुनिया भर में लोग इसे काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए एक दुखद ख़बर आई है जिसके बाद से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री के ही चर्चे है और हर कोई इनकी ही बाते कर रहा है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को जो बाद झटका लगा है वह यह है कि बॉलीवुड के नामी कलाकार ने जितेंद्र जी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है और उनके स्वर्गवास होने की वजह से वर्तमान समय में सभी लोग काफ़ी ज़्यादा दुखी है क्योंकि जितेंद्र जी सभी के प्रिय थे और सभी के दिलके भी बेहद क़रीब थे. आगे आपको आर्टिकल में इन जितेंद्र जी के बारे में बताते है जिनका स्वर्गवास हुआ है और उनके जाने से लोग इतने दुखी है. जितेंद्र जी को लेकर आई बुरी ख़बर, बोल दिया अभी कुछ समय पहले ही दुनिया को अलविदा जितेंद्र जी बॉलीवुड के एक नामी अभिनेता है जिन्हें लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बुरी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि उनका स्वर्गवास हो चुका है. जितेंद्र जी के बारे में बताए तो उनका पूरा नाम जितेंद्र शास्त्री है जिनका की भारत में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. जितेंद्र शास्त्री जी ने बॉलीवुड की काफ़ी सारी फ़िल्मों में काम किया है और पूरा बॉलीवुड इन्हें अच्छी तरह जानता है. यही कारण है कि जितेंद्र शास्त्री जी के स्वर्गवास से सभी लोग काफ़ी ज़्यादा दुखी है और मीडिया में भी हर जगह इनकी ही बाते हो रही है.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र नहीं रहे दुनिया में, अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र तक बहा रहे हैं आंसू,टूट गया पूरे देश के ऊपर दुखो का पहाड़ ये है पूरी ख़बर
X

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को एक बहुत बड़ा झटका लगा है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की ही बाते हो रही है. आपको बता दे कि बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनके ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनके ही चर्चे है. आपको बता दे कि बॉलीवुड के अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़े और महान कलाकार ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिनका नाम जितेंद्र है. जितेंद्र के स्वर्गवास के बाद पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को काफ़ी बड़ा झटका लगा है और मीडिया में हर जगह इनके ही चर्चे हो रहे है. आपको बता दे कि जितेंद्र जी के स्वर्गवास के बाद सभी लोग काफ़ी ज़्यादा दुखी है और इसी की वजह से मीडिया में काफ़ी ज़्यादा जितेंद्र जी के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों बॉलीवुड को लेकर आई इस दुखद ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, बोल दिया इस नामी व्यक्ति ने दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री एक बड़ी फ़िल्म इंडस्ट्री है जिसे पूरी दुनिया में जाना जाता है और पूरी दुनिया भर में लोग इसे काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए एक दुखद ख़बर आई है जिसके बाद से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री के ही चर्चे है और हर कोई इनकी ही बाते कर रहा है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री को जो बाद झटका लगा है वह यह है कि बॉलीवुड के नामी कलाकार ने जितेंद्र जी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है और उनके स्वर्गवास होने की वजह से वर्तमान समय में सभी लोग काफ़ी ज़्यादा दुखी है क्योंकि जितेंद्र जी सभी के प्रिय थे और सभी के दिलके भी बेहद क़रीब थे. आगे आपको आर्टिकल में इन जितेंद्र जी के बारे में बताते है जिनका स्वर्गवास हुआ है और उनके जाने से लोग इतने दुखी है.

जितेंद्र जी को लेकर आई बुरी ख़बर, बोल दिया अभी कुछ समय पहले ही दुनिया को अलविदा

जितेंद्र जी बॉलीवुड के एक नामी अभिनेता है जिन्हें लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बुरी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि उनका स्वर्गवास हो चुका है. जितेंद्र जी के बारे में बताए तो उनका पूरा नाम जितेंद्र शास्त्री है जिनका की भारत में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. जितेंद्र शास्त्री जी ने बॉलीवुड की काफ़ी सारी फ़िल्मों में काम किया है और पूरा बॉलीवुड इन्हें अच्छी तरह जानता है. यही कारण है कि जितेंद्र शास्त्री जी के स्वर्गवास से सभी लोग काफ़ी ज़्यादा दुखी है और मीडिया में भी हर जगह इनकी ही बाते हो रही है.

Next Story
Share it