vrsamachar
LIFESTYLE

फिटकरी का ये टोटका : कारोबार में वृद्धि से लेकर घर में सुख शांति भी बनाएगा

Fitkari Ke totke: फिटकरी का इस्तेमाल एक एंटीसेप्टिक के तौर पर किया जाता है। फिटकरी में कई औषधीय गुण भी पाए जाते हैं। यह पानी साफ करने से लेकर खून रोकने तक के कार्यों में इस्तेमाल की जाती है। लेकिन आप इसका उपयोग अपनी किस्मत चमकाने के लिए भी कर सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र में फिटकरी के …

फिटकरी का ये टोटका : कारोबार में वृद्धि से लेकर घर में सुख शांति भी बनाएगा
X

Fitkari Ke totke: फिटकरी का इस्तेमाल एक एंटीसेप्टिक के तौर पर किया जाता है। फिटकरी में कई औषधीय गुण भी पाए जाते हैं। यह पानी साफ करने से लेकर खून रोकने तक के कार्यों में इस्तेमाल की जाती है। लेकिन आप इसका उपयोग अपनी किस्मत चमकाने के लिए भी कर सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र में फिटकरी के कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें करने से आपके कई रुके हुए काम बनने लगते हैं।

कारोबार में वृद्धि के लिए क्या करें

अनेक प्रयासों के बाद भी अगर आपके कारोबार में वृद्धि नहीं हो रही तो ज्योतिष शास्त्र में इसके लिए एक उपाय बताया गया है। एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर उसे मुख्य द्वार पर लटका दें। इस उपाय को करने से धीरे-धीरे व्यापार संबंधी सभी समस्याएं दूर होने लगती हैं।

कर्ज से कैसे पाएं छुटकारा

अगर आप लाख कोशिशों के बाद भी कर्ज नहीं उतार पा रहे, तो इसके लिए फिटकरी का ये उपाय आपके काम आ सकता है। इसके लिए एक पान के पत्ते पर थोड़ी-सी फिटकरी और सिंदूर बांधे फिर शाम के समय पीपल के पेड़ के नीचे किसी बड़े पत्थर से दबा दें। इस बात का ध्यान रखें कि इस टोटके को करते समय आपको कोई देख न रहा हो। यह उपाय लगातार तीन बुधवार तक करना है।

कैसे दूर होगी नकारात्मकता

फिटकरी का एक टुकड़ा कटोरी में रखकर उसे अपने घर के बाथरूम में रख दें। इसे हर महीने बदलते रहें। फिटकरी नकारात्मक ऊर्जा को अपने अंदर समाहित कर लेती है। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है। इस उपाय से पारिवारिक सदस्यों की उन्नति होती है और साथ ही अटका हुआ धन भी मिल जाता है।

Next Story
Share it