vrsamachar
SLIDER POST

सतीश कौशिक जी के बाद अब नही रहे ये अभिनेता हमारे बीच, बहा रहे है सभी आँसू और दे रहे है इन्हें भावपूर्ण श्रद्धॉंजलि

सतीश कौशिक ने जब 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कहा था तब अनुपम खेर और अनिल कपूर के साथ और भी कई दिग्गज अभिनेता अपने आंसुओं को बहाते नजर आए थे। इन अभिनेताओं ने जी भर के सतीश कौशिक को याद किया था और यह कहते नजर आए थे कि सतीश कौशिक की …

सतीश कौशिक जी के बाद अब नही रहे ये अभिनेता हमारे बीच, बहा रहे है सभी आँसू और दे रहे है इन्हें भावपूर्ण श्रद्धॉंजलि
X

सतीश कौशिक ने जब 9 मार्च को इस दुनिया को अलविदा कहा था तब अनुपम खेर और अनिल कपूर के साथ और भी कई दिग्गज अभिनेता अपने आंसुओं को बहाते नजर आए थे। इन अभिनेताओं ने जी भर के सतीश कौशिक को याद किया था और यह कहते नजर आए थे कि सतीश कौशिक की कमी को बॉलीवुड में और कोई पूरा नहीं कर सकता। लोगों का यह कहना बिल्कुल सही भी है क्योंकि जिस तरह के दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक थे उसकी बराबरी आज कोई भी नहीं कर सकता है। पूरा बॉलीवुड अभी सतीश कौशिक के जाने के गम को भुला भी नहीं पाया था कि अब एक बार फिर से सबके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड के किस कलाकार ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसे याद करके सभी लोग अपने आंसू बहा रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकता है।

सतीश कौशिक के बाद अब महाभारत के इस बड़े अभिनेता ने कह दिया दुनिया को अलविदा, निभाया था यादगार किरदार

सतीश कौशिक के जाने के बाद अब हाल ही में एक ऐसे अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिन्होंने बी आर चोपड़ा द्वारा निर्देशित महाभारत में अहम भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि महाभारत 90 के दशक में एक ऐसा धारावाहिक था जिसमें काम करने वाले सभी किरदारों को लोग भगवान का दर्जा देते थे और कुछ ऐसे ही कलाकार में शकुनि का नाम शुमार होता था। आपको बता दें कि महाभारत में शकुनि का किरदार किसी और ने नहीं बल्कि गूफी पेंटल ने निभाया था. गूफी अपने जमाने के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे लेकिन आइए आपको बताते हैं कैसे इस अभिनेता ने बीते दिनों दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसे याद करके अब सभी लोग अपने आंसू बहा रहे हैं।

महाभारत में शकुनि का किरदार निभाने वाले गूफी नहीं रहे अब हमारे बीच, चाहने वाले बहा रहे हैं आंसू

महाभारत एक ऐसा धारावाहिक था जो दूरदर्शन पर जब भी प्रसारित होता था तब सभी लोग बड़े चाव के साथ इसको देखना पसंद करते थे। इस धारावाहिक में शकुनि का किरदार गूफी पेंटल निभाते थे जिन्होंने सोमवार को अपने जीवन की अंतिम सांस ली। इस अभिनेता के बारे में जैसे ही सोमवार की सुबह लोगों को यह जानकारी प्राप्त हुई है कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे तब किसी को भी पहली बार में इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। सभी लोग अब उन्हें याद करके अपने आंसुओं को बहा रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि इस अभिनेता ने छोटे पर्दे को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में अहम योगदान दिया है। ऐसे में अब जब यह कलाकार इस दुनिया में नहीं रहा है तब सभी लोग अब उन्हें याद करके यही कहते नजर आ रहे हैं कि भगवान इस दिग्गज अभिनेता को अपने चरणों में स्थान दें क्योंकि वाकई में उन्होंने टीवी पर्दे पर अतुलनीय योगदान दिया था।

Next Story
Share it