vrsamachar
SLIDER POST

फिल्म जगत से आई बुरी खबर! नहीं रहे दिग्गज एक्टर, शोक में डूबी इंडस्ट्री, बोल दिया इस दिग्गज ने दुनिया को अलविदा…

Mangal Dhillon : रिपोर्ट्स की मानें तो मंगल ढिल्लों की काफी समय से तबीयत ठीक नहीं थी और करीब एक महीने से उनका अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था. मंगल ढिल्लों के निधन की खबर की पुष्टि एक्टर यशपाल ने की है. मंगल ढिल्लों के निधन से हिंदी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में …

फिल्म जगत से आई बुरी खबर! नहीं रहे दिग्गज एक्टर, शोक में डूबी इंडस्ट्री, बोल दिया इस दिग्गज ने दुनिया को अलविदा…
X

Mangal Dhillon : रिपोर्ट्स की मानें तो मंगल ढिल्लों की काफी समय से तबीयत ठीक नहीं थी और करीब एक महीने से उनका अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था. मंगल ढिल्लों के निधन की खबर की पुष्टि एक्टर यशपाल ने की है. मंगल ढिल्लों के निधन से हिंदी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

कैंसर ने ली दिग्गज एक्टर की जान!

Mangal Dhillon : खबरों की मानें तो दिग्गज एक्टर मंगल ढिल्लों का कई दिनों से लुधियाना के एक कैंसर अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन तबीयत नहीं संभलने के कारण एक्टर ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. बता दें, 18 जून को मंगल ढिल्लों का जन्मदिन भी आने वाला था लेकिन ठीक एक हफ्ते पहले एक्टर दुनिया को अलविदा कह गए. मंगल ढिल्लों के निधन की खबर एक्टर यशपाल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है.

खून भरी मांग से किया डेब्यू!

Mangal Dhillon : दिग्गज एक्टर मंगल ढिल्लों (Mangal Dhillon Tv Shows) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1986 में टीवी शो कथा सागर से की थी. फिर एक्टर बुनियाद, जुनून, द ग्रेट मौलाना आजाद, युग और नूरजहां में दिखाई दिए. मंगल ढिल्लों ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने टैलेंट का दम दिखाया है. एक्टर ने सबसे पहले खून भरी मांग फिल्म में काम किया था. फिर एक्टर कहां है कानून, अपना देश पराए लगो, विश्वात्मा, जिंदगी एक जुआ, ट्रेन टू पाकिस्तान में अपना टैलेंट दिखाया. एक्टर मंगल ढिल्लों की आखिरी फिल्म तूफान सिंह थी जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. मंगल ढिल्लों की अपनी प्रोडक्शन कंपनी भी थी, जहां उन्होंने कई फिल्में बनाई.

Next Story
Share it