vrsamachar
SPECIAL STORY

मिस्ट्री गर्ल : रामपुर में आधी रात बिना कपड़े पहने खटखटाती है दरवाजे, CCTV फुटेज वायरल

रामपुर। मिलक की गलियों में रात के अंधेरे में एक लड़की निर्वस्त्र घूम रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि लड़की घरों के बाहर जाकर उनके दरवाजे पर दस्तक देते दिखाई देती है। दहशत इतनी है कि लोगों ने आधी रात को दरवाजा …

मिस्ट्री गर्ल : रामपुर में आधी रात बिना कपड़े पहने खटखटाती है दरवाजे, CCTV फुटेज वायरल
X

रामपुर। मिलक की गलियों में रात के अंधेरे में एक लड़की निर्वस्त्र घूम रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि लड़की घरों के बाहर जाकर उनके दरवाजे पर दस्तक देते दिखाई देती है। दहशत इतनी है कि लोगों ने आधी रात को दरवाजा खोलना ही बंद कर दिया है। लड़की को कोई भूत तो कोई उसे मेंटली डिस्टर्ब बता रहा है। किसी का कहना है कि उसके साथ कोई बड़ा हादसा हुआ है और वह किसी की तलाश कर रही है। ये लड़की पिछले चार दिन से मिलक थाना क्षेत्र में घूम रही है। उसके निर्वस्त्र घूमने के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं।

परिवार को फंसाने की दी थी धमकी
थाना मिलक क्षेत्र के नसीराबाद वार्ड-4 निवासी पूर्व सभासद सीमा ने पुलिस को बताया कि 29 जनवरी की रात 1:38 बजे डोर बेल बजी। मैं गेट पर पहुंची, तो देखा कि बिना कपड़ों की एक लड़की खड़ी थी। मैंने पूछा कौन है? इस पर उसने कहा कि दरवाजा खोलो, नहीं तो पूरे परिवार को फंसा दूंगी। यह सुनकर मैं डर गई और दरवाजा नहीं खोला। इतना ही नहीं, परिवार के खात्मे की चेतावनी दी। कुछ देर बाद चली गई।

'यह लड़की कौन है? इसकी पड़ताल की जा रही है'
घटना के बारे में सीओ मिलक रवि खोखर ने बताया कि मैं सभी से अपील करता हूं कि मानवता के नाते सबसे पहले जो भी उस महिला को देखे, उसे वस्त्र पहनाए और फिर 112 पर, चौकी इंचार्ज, थाना इंचार्ज, को या मुझे सूचित करें ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके। कोई भी स्थानीय नागरिक उसके साथ किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार न करे। सीओ मिलक ने आगे बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला नग्न अवस्था में एक घर के आगे घंटी बजा कर वहां पर खड़ी दिख रही है। उसके बाद महिला वहां से चली जाती है। यह लड़की कौन है? इसकी पड़ताल की जा रही है। उस पूरे कस्बे के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उस महिला का पूरा ट्रैक रिकॉर्ड किया जा रहा है कि महिला कहां से आई है किस तरफ जा रही है।

Next Story
Share it