vrsamachar
ENTERTAINMENT

कंगना नही बल्कि ये एक्ट्रेस है बॉलीवुड की रियल कंट्रोवर्सी क्वीन, टॉपलेस फोटोशूट से लेकर ड्रग्स ट्रैफिकिंग करने में जुड़ चुका हैं नाम..

मनोरंजन । 90 के दशक में अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज ( hot and glamorous style ) से विवादों में रही थीं. उनका बोल्ड अवतार (  bold avatar ) उन्हें पुलिस के रडार पर ( the radar of the police) भी लेकर आया और यही उनके बॉलीवुड से विदा लेने ( take a break from …

कंगना नही बल्कि ये एक्ट्रेस है बॉलीवुड की रियल कंट्रोवर्सी क्वीन, टॉपलेस फोटोशूट से लेकर ड्रग्स ट्रैफिकिंग करने में जुड़ चुका हैं नाम..
X

मनोरंजन । 90 के दशक में अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज ( hot and glamorous style ) से विवादों में रही थीं. उनका बोल्ड अवतार ( bold avatar ) उन्हें पुलिस के रडार पर ( the radar of the police) भी लेकर आया और यही उनके बॉलीवुड से विदा लेने ( take a break from bollywood ) की वजह भी बना. आइए एक नजर उन कॉन्ट्रोवर्सीज ( those controversies ) पर डालते हैं जिन्होंने ममता कुलकर्णी ( Mamta Kulkarni ) को हमेशा फ्रंट पेज पर जगह दीं. ममता कुलकर्णी( Mamta Kulkarni ) का नाम तब आया जब केन्या के एयरपोर्ट ( Kenya's airports ) पर उन्हें और उनके पति विकी गोस्वामी को ड्रग ट्रैफिकिंग ( drug trafficking ) के केस में हिरासत में लिया गया. विकी को इसके बाद गिरफ्तार कर लिया गया जबकि ( Mamta Kulkarni ) को कुछ घंटे की पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

अब 90 के दशक में चलते हैं, जब ज्यादातर हिरोइनें किसिंग सीन देने में भी हिचकती थीं, ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में एंट्री ही धमाकेदार अंदाज में की. उन्होंने न सिर्फ बोल्ड सीन दिए बल्कि एक मैग्जीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी कराया. इस तस्वीर ने हंगामा मचा दिया और मोरल पुलिसिंग के नाम पर ममता कुलकर्णी रडार पर आ गई. उन्हें इसके लिए न सिर्फ आलोचना झेलनी पड़ी बल्कि इंडियन ऑब्सेनिटी लॉ के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया. 2000 में उन्हें आरोपी भी बनाया गया.

समस्या यहीं खत्म नहीं हुई. वो फिर से हंगामा तब मचा गईं जब एक कोर्ट केस में सुनवाई के दौरान वह बुर्का पहनकर पहुंचीं. उनपर बुर्के का अपमान करने के आरोप लगे और इसपर जान से मार देने की धमकियां मिलने लगीं. हालांकि उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि बुर्का उन्होंने फोटोग्राफर्स से बचने के लिए पहना था.

Next Story
Share it