vrsamachar
RANDOM

अलमारी खोलने पर दिखा हैरान करने वाला नजारा, लॉक खोलते ही उड़े लोगों के होश, वीडियो हो गया वायरल

अलमारी खोलने पर दिखा हैरान करने वाला नजारा, लॉक खोलते ही उड़े लोगों के होश, वीडियो हो गया वायरल
X

भारत देश में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनका दिमाग बहुत तेज है इनका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है, लेकिन यह लोग काफी क्रिएटिव सोच सकते हैं। इसके बारे में तभी पता चलता है जब हम उनकी क्रिएटिविटी को देखते हैं। कुछ लोगों की क्रिएटिविटी तो इतनी अच्छी और अनोखी होती है कि देखने वाला का सिर चकरा जाता है। सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोगों के होश उड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह से यह वीडियो वायरल हो रहा है हर कोई इसे देखने के बाद हैरान हो गया है।

वीडियो में हैरान करने वाली चीज

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो सबको हैरान कर रहा है। इस वीडियो में एक कमरे के अंदर रखी हुई अलमारी नजर आ रही है जिसे देखने के बाद हर कोई चौक जा रहा है कमरे के कोई सामान्य अलमारी रखी गई है। अगर वीडियो बनाने वाला शख्स दरवाजे खोलते हैं तो हर कोई हैरान रह जाता है। आप इस अलमारी का दरवाजा जैसे ही खोले तो देखेंगे कि इसके अंदर एक शौचालय नजर आ रहा है यह कारण है की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरस होता जा रहा है। क्योंकि नॉर्मल सी बात है जब भी हम अपनी अलमारी खोलने हैं तो हमें कपड़े नजर आते हैं, लेकिन यहां का नजारा कुछ अलग ही है। दरअसल शख्स ने शौचालय की दीवार और दरवाजे की जगह अलमारी की बॉडी लगवा दी है।

वायरल वीडियो पर मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर जिस तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जमकर यूजर्स के कमेंट भी सामने आ रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 4.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है और इसके अलावा 118000 से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा है असली अलमारी तो टॉयलेट में होगी। दूसरे यूज़र ने लिखा है ब्रो बाजू में टॉयलेट का दरवाजा है वह खोलकर देखा उसमें पैसा ही पैसा होगा। तीसरे यूज़र ने लिखा कैसे-कैसे लोग रहते हैं यहां एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि यह तो प्रैंक हो गया। इतना ही नहीं यदि आप वीडियो के कमेंट में देखेंगे तो इससे भी ज्यादा मजेदार कमेंट्स आपको देखने को मिलेंगे।

poojamishra

poojamishra

Hello friends, my name is Pooja Kumari and I am from Maharashtra. I started blogging in 2018. My website website was related to news. I am very fond of gathering information since childhood and this is also my passion. Now with the help of MoneyRed, I am preparing every news related to the business world for you in simple ways. Thank you


Next Story
Share it