vrsamachar
RANDOM

हरित क्रांति के सवाल पर बच्चों ने लिखा गजब का जवाब, सदमे में चले गए टीचर

हरित क्रांति के सवाल पर बच्चों ने लिखा गजब का जवाब, सदमे में चले गए टीचर
X

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं आज हम एक छात्रा के वीडियो की बात कर रहे हैं जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। उतना ही नहीं यह वीडियो हाल ही में अपलोड किया गया है जो वायरल हो चुका है इस वीडियो में एक छात्रा द्वारा दिए गए जवाब को दिखाया जा रहा है। वीडियो को देखकर ही आपको यह समझ में आ जाएगा कि यह सिर्फ मनोरंजन के लिए लिखा गया जवाब है, क्योंकि यह कहीं से भी नहीं साबित हो रहा कि जब आपको किसी परीक्षा की उत्तर पुस्तिका में लिखा गया है इसलिए यह केवल मस्ती के उद्देश्य से बनाया गया है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हैं इस बार फनी मींस एडिट करके पोस्ट किया गया है हाल ही में एक मीम शेयर किया गया है, जिसमें एक आंसर शीट को दिखाया गया है इसमें आप देखेंगे कि शायद किसी विद्यार्थी ने ऐसा कभी नहीं किया होगा। परीक्षा में उन्हें कोई जवाब नहीं समझ आता है, तो वह अपने जवाब खुद पर खुद बना लेते हैं और कुछ भी घुमा फिरा कर लिख देते हैं जिससे की जांच करने वाले शिक्षक को मूर्ख बनाकर नंबर हासिल किया जाए। इस वीडियो में एक पेपर नजर आ रहा है जिस पर सवाल में लिखा गया है कि हरित क्रांति क्या है ?

इस सवाल का बेहद ही रोचक जवाब आता है और काफी विस्तृत जवाब लिखो गया है अगर आप इसे पढ़ेंगे तो छात्र नहीं इसमें लिखा है हरित क्रांति एक तरह की क्रांति है। यह हरे रंग की खेती होती है यह बहुत अच्छी क्रांति है बहुत बढ़िया है। यह बहुत काम की क्रांति है हरित क्रांति का मतलब हरित क्रांति है। हरित क्रांति के बारे में इस तरह का जवाब पढ़ने के बाद लगता है की छात्रा को इसके उत्तर के बारे में बिल्कुल नहीं पता था इस वीडियो के नीचे राजपाल यादव का भी एक वीडियो जोड़ा गया है, जिसमें उनके रिएक्शन को टीचर के रिएक्शन से जोड़कर दिखाया जा रहा है असल में टीचर का रिएक्शन भी ऐसा ही रहा होगा।

Vishal rao

Vishal rao

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with SK Jagran newspaper, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in NewsAll for about 3 years. Now serving in Vrsamachar website for 1 year. Here we are working on business, auto, national and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it