vrsamachar
RANDOM

लग्जरी लाइफ़स्टाइल में रहता था शख्स, पुलिस ने मारा छापा हैरान रह गए लोग

लग्जरी लाइफ़स्टाइल में रहता था शख्स, पुलिस ने मारा छापा हैरान रह गए लोग
X

आज के समय में धोखाधड़ी का मामला बहुत ज्यादा बढ़ गया है इसी तरफ हाथरस का एक मामला आया है जहां पर पुलिस ने साइबर सेल और सर्विलांस सेल की संयुक्त कार्रवाई में खुद को पुलिस वाला बताकर लोगों को मुकदमे में फसाने की धमकी दी है और साइबर ठगी कर रहा है और लोगों के खाते में डरा धमकाकर पैसे डलवात है इस किलो को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। आरोपी के कब्जे से 8 मोबाइल फोन, 5 आधार कार्ड, तीन एटीएम कार्ड और 11 लख रुपए भी बरामद किए गए हैं। इतना ही नहीं आपको बता दे की युवक के पास से रूपों से भरा बैग पाया गया है और मथुरा से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

पीड़ित ने ऑनलाइन ट्रांसफर किया लाखों रुपए

इस पूरे मामले में पीड़ित संजय कुमार अग्रवाल के पास 6 जनवरी 2024 को मोबाइल पर व्हाट्सएप के माध्यम से एक कॉल आया था। इस दौरान कॉल उठाते ही व्यक्ति ने उनसे कहा कि आपके बेटे ने अपराध किया है जिसके एवज में रुपए देने हैं। संजय नहीं घबराकर कहीं खातों में करीब 12 लख रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए और उनका बेटा कोटा में इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। मामले का पता चलने के बाद पीड़ित के होश उड़ गए जब उसे यह पता लगा कि बेटे ने कोई अपराध नहीं किया है, तब उन्हें साइबर ठगी का एहसास हुआ और उन्होंने थाना कोतवाली नगर जनपद हाथरस पर लिखित तहरीर दी थी। बता बता दे कि, थाना कोतवाली नगर पर सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी।

पुलिस ने लिया घटना का संज्ञान

हाथरस पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर एवं साइबर सेल टीम को निर्देशित किया इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई। इतना ही नहीं आरोपी ने पूछताछ में यह बताया है कि उसने दसवीं तक पढ़ाई की है और इसी बीच वह विवेक यादव पुत्र अंतर सिंह यादव निवासी कोलार कॉलोनी सारीज नगर भोपाल सरस घोसला पुत्र संतोष घोसला भीम नगर खेत चसरावत भोपाल और रचित निवासी भोपाल के संपर्क में आया उन्होंने सबको कुछ खाते खुलवाकर रुपए दिए थे। इसके साथियों ने नकली पुलिस वाला बनाकर हाथरस के व्यक्ति को लूट लिया।

Vishal rao

Vishal rao

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with SK Jagran newspaper, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in NewsAll for about 3 years. Now serving in Vrsamachar website for 1 year. Here we are working on business, auto, national and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it