vrsamachar
ENTERTAINMENT

रेखा और ओमपुरी ने जब पार कर दी थी बोल्डनेस की सारी हदें! सबके सामने शूटिंग पर बहक गए थे दोनों, फिर…

Rekha Om Puri Love Making Scene: बॉलीवुड के कई ऐसे सीन है, जिसने बोल्डनेस की सारी हद पार कर दी है. ऐसी ही एक फिल्म 1997 में आई थी जिसमें एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और ओम पुरी (Om Puri) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. Rekha Om Puri Love Making Scene: इस फिल्म का नाम आस्था: …

रेखा और ओमपुरी ने जब पार कर दी थी बोल्डनेस की सारी हदें! सबके सामने शूटिंग पर बहक गए थे दोनों, फिर…
X

Rekha Om Puri Love Making Scene: बॉलीवुड के कई ऐसे सीन है, जिसने बोल्डनेस की सारी हद पार कर दी है. ऐसी ही एक फिल्म 1997 में आई थी जिसमें एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और ओम पुरी (Om Puri) ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Rekha Om Puri Love Making Scene: इस फिल्म का नाम आस्था: इन द प्रिजन ऑफ़ स्प्रिंग था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इसके बोल्ड और लव मेकिंग सीन्स काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे. दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से फिल्म बेहद विवादों में भी आ गई थी.

Rekha Om Puri Love Making Scene: फिल्म में ओम पुरी और रेखा ने एक नहीं बल्कि कई लव मेकिंग सीन्स दिए थे. एक सीन की शूटिंग के दौरान दोनों को एक कुर्सी पर फिजिकल होते दिखाया जाना था लेकिन दोनों सीन में इतना खो गए कि उन्हें होश ही नहीं रहा कि वो कुर्सी पर बैठे हैं जो दोनों का वजन न उठाने पर टूट भी सकती है.

Rekha Om Puri Love Making Scene:हुआ भी कुछ ऐसा ही और सीन में दोनों इस कदर रोमांटिक हो गए कि इन्हें होश ही नहीं रहा कि ये रियल नहीं बल्कि शूटिंग है. फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी की भूमिका अदा की थी और इस रोल को दोनों ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया था और सेक्स सीन की शूटिंग के दौरान तो मेकर्स के भी होश उड़ गए थे.

Rekha Om Puri Love Making Scene: बहरहाल, फिल्म की शूटिंग के दौरान ओम पुरी और रेखा की नजदीकियां चर्चा का विषय बन गई थीं. बता दें कि इसी तरह रेखा की फिल्म उत्सव भी अपने विवादित विषय और सीन्स के चलते सुर्ख़ियों में आ गई थी. अब रेखा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. वह रियलटी शोज और इवेंट्स में नजर आती हैं. वहीं, ओम पुरी का 2017 में निधन हो गया था. वह अपने मुंबई स्थित फ्लेट में रहस्यमय हालत में मृत मिले थे. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था.

Next Story
Share it