vrsamachar
ENTERTAINMENT

Sanjay Dutt 350 लड़कियों के साथ अपनी राते रंगीन कर चुके है, इसमें ये 3 फेमस अभिनेत्रियां भी शामिल है

संजू बाबा के नाम से मशहूर जाने माने एक्टर Sanjay Dutt 350 लड़कियों के साथ अपनी राते रंगीन कर चुके है, इसमें ये 3 फेमस अभिनेत्रियां भी शामिल है Sanjay Dutt भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है। संजय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ट्रोल किए गए हैं और कई बार कंट्रोवर्सी का …

Sanjay Dutt 350 लड़कियों के साथ अपनी राते रंगीन कर चुके है, इसमें ये 3 फेमस अभिनेत्रियां भी शामिल है
X

संजू बाबा के नाम से मशहूर जाने माने एक्टर Sanjay Dutt 350 लड़कियों के साथ अपनी राते रंगीन कर चुके है, इसमें ये 3 फेमस अभिनेत्रियां भी शामिल है Sanjay Dutt भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है। संजय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ट्रोल किए गए हैं और कई बार कंट्रोवर्सी का शिकार हुए है। संजय दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वे अब तक 350 से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बना चुके है। इसके साथ ही तीन सबसे फेमस अभिनेत्रियों से शादी भी कर चुके हैं। तब उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने 350 महिलाओं से संबंध बनाए। संजय दत्त की पहली गर्लफ्रेंड रूबी नाम की एक लड़की थी फिर उसके बाद संजय दत्त ने फिल्मों में एंट्री की तब उनका अफेयर टीना मुनीम के साथ हुआ।

इन अभिनेत्रियों को संजय दत्त ने किया था डेट Sanjay Dutt had dated these actresses

संजू बाबा के नाम से मशहूर जाने माने एक्टर Sanjay Dutt 350 लड़कियों के साथ अपनी राते रंगीन कर चुके है, इसमें ये 3 फेमस अभिनेत्रियां भी शामिल है बता दें कि संजय दत्त ने बहुत सी अभिनेत्रियों को डेट किया। जिसमें माधुरी दीक्षित, रेखा तक के नाम शामिल हैं। लड़की को पटाने के लिए खास तकनीक का इस्तेमाल करते थे। जब भी किसी लड़की को पटाना होता था, तो संजय दत्त अपनी मां की कब्र पर उस लड़की को लेकर जाते थे, जिससे लड़कियां बहुत इमोशनल हो जाती थीं और संजय दत्त के साथ रिश्ते में आ जाती थीं।

शादी तक पहुंच गई बात reached the point of marriage

संजय दत्त ने बहुत सारी लड़कियों के साथ रिश्ता बनाया। उसमें से दो ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन तक शादी तक बात पहुंची। फिल्म थानेदार की शूटिंग के दौरान संजय दत्त माधुरी दीक्षित के प्यार में पड़ने लगे। इन दोनों के लव स्टोरी आगे भी बढ़ी, लेकिन संजय दत्त को जेल जाना पड़ा, जिसकी वजह से माधुरी और संजय का रिश्ता टूट गया।संजय दत्त ने अभी तक तीन शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी रिचा के निधन के बाद उन्होंने दूसरी शादी की लेकिन वह ज्यादा दिन तक चल नहीं पाई और उनका तलाक हो गया, उसके मान्यता, संजय दत्त की लाइफ में आईं और वह आज भी उनके साथ हैं।

संजू बाबा के नाम से मशहूर जाने माने एक्टर Sanjay Dutt 350 लड़कियों के साथ अपनी राते रंगीन कर चुके है, इसमें ये 3 फेमस अभिनेत्रियां भी शामिल है

6 साल की हुई सजा 6 years sentence

संजू बाबा के नाम से मशहूर जाने माने एक्टर Sanjay Dutt 350 लड़कियों के साथ अपनी राते रंगीन कर चुके है, इसमें ये 3 फेमस अभिनेत्रियां भी शामिल है संजय दत्त को गैर तरीके से कानूनी हथियार रखने के लिए 7 फरवरी 2008 को जेल हुई थी, जिसमें उन्होंने 6 साल का सजा काटा, लेकिन मान्यता ने उनका साथ नहीं छोड़ा और आज भी उनके साथ हैं।

Next Story
Share it