vrsamachar
SLIDER POST

सतीष कौशिक के बाद अब धर्मेंद्र को लेकर आई बुरी खबर, पत्नी हेमा और पूरे परिवार की आखों से नही ले रहे है आंसू रुकने का नाम

सतीश कौशिक का आज के समय में पूरे भारत देश में काफी बड़ा नाम है और सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। सतीश कौशिक को आज सिर्फ भारत देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है और उनके काम के लिए उनकी प्रशंसा करी जाती है। सतीश कौशिक ने कुछ समय पहले …

सतीष कौशिक के बाद अब धर्मेंद्र को लेकर आई बुरी खबर, पत्नी हेमा और पूरे परिवार की आखों से नही ले रहे है आंसू रुकने का नाम
X

सतीश कौशिक का आज के समय में पूरे भारत देश में काफी बड़ा नाम है और सभी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। सतीश कौशिक को आज सिर्फ भारत देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है और उनके काम के लिए उनकी प्रशंसा करी जाती है।

सतीश कौशिक ने कुछ समय पहले ही हम सभी को अलविदा बोल इस दुनिया से विदाई ले ली है। सतीश कौशिक के जाने के बाद से ही बॉलीवुड के बड़े छोटे सभी सितारे काफी दुखी नजर आ रहे थे।

लोग अभी सतीश कौशिक के जाने के गम से अभी बाहर भी नही निकल थे जिसके बाद हालही में बॉलीवुड के एक और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर बड़ी बुरी खबर सामने आई है।

सतीश कौशल के जाने के गम से अभी लोग बाहर भी नही निकले थे की अब धर्मेंद्र को लेके आई बुरी खबर सामने, नही रुक रहे है पत्नी हेमा की भी आंखों से आंसू आना

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति जो की धर्मेंद्र को नहीं जानता होगा। अच्छा इसलिए है क्योंकि धर्मेंद्र कोई और बल्कि भारत के एक बहुत ही बड़े और जाने-माने अभिनेता हैं। धर्मेंद्र की गिनती बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेताओं ने करी जाती है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता सोशल मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं और सभी लोग उनके बारे में ही बातें कर रहे है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में धर्मेंद्र को लेकर एक बेहद पूरी खबर सामने आई है जिसके चलते उनकी पत्नी हेमा मालिनी और उनके सभी चाहने वाले बेहद दुखी हैं और उन लोगों की आंखों से आंसू आना भी बिल्कुल बंद नहीं हो रहे हैं। आखिर धर्मेंद्र के साथ ऐसा क्या हो गया है जिसके चलते सभी लोग इतना दुखी हैं इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताते हैं.

धर्मेंद्र के परिवार के नही रुक रहे है दुख के आंसू, हों गई धर्मेंद्र की हालत खराब

अभी तक का आर्टिकल पड़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए है की हालही में बॉलीवुड के एक बेहद पसंदीदा और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है। धर्मेंद्र को लेकर यह खबर सामने आई है की अब सलमान खान के बाद उन पर भी जान का खतरा मंडरा रहा है।

असल में हुआ कुछ ऐसा है की एक पुलिस थाने में एक गुमनाम आदमी का फोन आया था जिसमे उसने धर्मेंद्र को लेकर यह बात कही जिससे सुनके सभी यही कहने लगे की अब धर्मेंद्र की भी जान पर खतरा मंडरा रहा है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के बड़े खिलाड़ी जैसे सलमान खान और शाहरुख खान को भी ऐसी जान पर खतरे के फोन कॉल्स आ रहे है।

जिसके बाद अब धर्मेंद्र को ऐसे फोन आने लगे हैं। जिसके चलते कई लोगों का तो यह भी कहना है की बॉलीवुड पर अब बहुत बड़ा खतरा मंडरा रहा है। इस खबर को सुनते ही परिवार वाले और पत्नी हेमा मालिनी भी बड़ी चिंतित हो गई और यही कारण है की सभी की आखों से आंसू आने लगे।

Next Story
Share it