vrsamachar
RANDOM

शिल्पा शेट्टी के ऊपर टूटा दुख पहाड़, बहाए खूब आँसू सामने आई ये बुरी ख़बर

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज पूरा देश जानता है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है. शिल्पा शेट्टी भले ही आज इतनी फ़िल्में ना करती हो लेकिन फिर भी उनका आज काफ़ी बड़ा नाम है. शिल्पा शेट्टी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनका …

शिल्पा शेट्टी के ऊपर टूटा दुख पहाड़, बहाए खूब आँसू सामने आई ये बुरी ख़बर
X

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज पूरा देश जानता है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है. शिल्पा शेट्टी भले ही आज इतनी फ़िल्में ना करती हो लेकिन फिर भी उनका आज काफ़ी बड़ा नाम है. शिल्पा शेट्टी के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनका पहला प्यार और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार थे लेकिन फिर अक्षय कुमार ने उन्हें धोखा दे दिया था और शिल्पा को छोड़ दिया था. जिसके बाद शिल्पा ने राज कुंद्रा नाम के आदमी से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया है. आपको बता दे कि अभी हालही में एक ख़बर सामने आई है जिसके दौरान बोला जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है जिसके बाद शिल्पा शेट्टी अपने पुराने प्रेमी अक्षय कुमार के कंधे पर सिर रखकर आँसू बहाती ही नज़र आई है. जी हाँ इसी के कारण वर्तमान समय में शिल्पा शेट्टी मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है और काफ़ी दुखी है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि ऐसा क्या हो गया जिसके बाद शिल्पा शेट्टी अपने पुराने प्रेमी अक्षय कुमार के कंधे पर सिर रखकर आंसू बहाती हुई नज़र आई है.

शिल्पा शेट्टी के फुट-फुटकर आँसू बहाते हुई की अनदेखी तस्वीरे आई सामने, ये है बुरी ख़बर

शिल्पा शेट्टी जो कि एक बहुत बड़ी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है वह इस समय काफ़ी ज़्यादा दुखी है और खूब आँसू बहा रही है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह शिल्पा शेट्टी के ही चर्चे है. आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी के सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनकी निजी ज़िंदगी है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरे सामने आई है जिसके अंदर शिल्पा शेट्टी फुट-फुटकर आँसू बहाती हुई नज़र आ रही है और जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह शिल्पा शेट्टी के ही चर्चे है. आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी के एक बहुत ही करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके बाद शिल्पा शेट्टी से अपने आँसू रोके नहीं रुक रहे है और इसी की वजह से वर्तमान समय में हर जगह शिल्पा शेट्टी के ही चर्चे है. इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी अपना दुख अक्षय कुमार के साथ बाँटती हुई दिख रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है शिल्पा शेट्टी के किस करीबी ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसकी वजह से शिल्पा इतने आँसू बहाती हुई नज़र आ रही है.

शिल्पा शेट्टी के इस करीबी ने बोल दिया दुनिया को अलविदा, बहाती हुई नज़र आई अक्षय के कंधे पर सिर रखकर आँसू

शिल्पा शेट्टी देश की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज बच्चा-बच्चा जानता है. आपको बता दे कि अक्षय कुमार इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में कुछ तस्वीरे सामने आई है जिसके अंदर शिल्पा शेट्टी उनके यानी की अक्षय कुमार के कंधे पर सिर रखकर आँसू बहाती हुई दिख रही है. आपको बता दे कि ये तस्वीरे पुरानी है और तब की है जब शिल्पा शेट्टी के पिता ने दुनिया को अलविदा बोल दिया था और उसी दौरान शिल्पा शेट्टी के पिता को अक्षय कुमार अंतिम श्रद्धॉंजलि देने गए थे. इसी दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के कंधे पर सिर रखकर आँसू बहाए थे.

Next Story
Share it