vrsamachar
SLIDER POST

KBC में 5 करोड़ जीतकर भी कंगाल हो गए सुशील कुमार, लगी शराब की लत, बिजनेस हुआ फेल अब कर रहे ये काम

KBC में 5 करोड़ जीतकर भी कंगाल हो गए सुशील कुमार, लगी शराब की लत, बिजनेस हुआ फेल अब कर रहे ये काम
X

टेलीविजन का गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 13 सीजन सोनी टीवी पर आने वाला है। यहां पर हर प्रतियोगी अपनी करोड़पति बनने की उम्मीद के साथ अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठना चाहता है। पिछले 12 सीजन में देखा जाए तो कई ऐसे कंटेस्टेंट है , जो करोड़पति बन भी हैं लेकिन केबीसी में बिहार के सुशील कुमार ने 5 करोड रुपए जीतकर हर किसी को हैरान कर दिया है। सुशील कुमार ने यह भी बताया है कि जब से वह यह शो जीते हैं तब से उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन शुरू हो चुका है। पहली बार खुद सुशील ने अपनी जिंदगी के इस मुश्किल दौर को खुलकर बताया है आप भी सोच रहे होंगे कि यदि किसी के पास करोड़ों रुपए हो तो फिर कैसे मुसीबत चलिए जानते हैं।

RAID RAID RAID...लोकसभा चुनाव से पहले 50000000 करोड़ नकद, 103 किलो चांदी, 3 किलो सोना जब्त, देखकर आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी

आपको बता दे की सुशील कुमार का केबीसी का सफर बहुत ही बुरा है उन्होंने अपने इस बुरे दौर का किस्सा भी सुनाया है। केबीसी 5 विनर ने यह लिखा है कि 2015 से 2016 का समय उनके जीवन के लिए काफी चुनौती पूर्ण समय रहा है उसे समय वह नहीं समझ पा रहे थे। एक लोकल सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें महीने में 10 से 15 दिनों तक बिहार में कार्यक्रम में शामिल होना पड़ता था। जिसके कारण धीरे-धीरे पढ़ाई दूर हो गई मीडिया को लेकर बेहद सीरियस हो गए और लोग उनसे लगातार पूछते थे कि आप क्या कर रहे हैं। ऐसे में वह बिना अनुभव के नए-नए बिजनेस करते थे ताकि मीडिया को यह बता सके कि वह बेकार नहीं है लेकिन परिणाम कुछ ऐसा होता था कि उनका बिजनेस कुछ ही दिनों में डूब जाता था। सुशील आगे भी लिखते हैं कि केबीसी जीतने के बाद उन्हें डोनेशन करने का चस्का लग गया और हर महीने वह ₹50000 से ज्यादा ऐसे कार्यों में लगा देते थे इस दौरान कुछ चालू लोग भी मिले जो उन्हें खूब ठग लेते थे।


आपको बता दे की पत्नी से अपने संबंध को लेकर केबीसी के विनर सुशील कुमार ने बताया है कि मेरे और पत्नी के संबंध धीरे-धीरे खराब होते चले गए अक्सर कहा करती थी कि आपको सही गलत लोगों की पहचान नहीं है और भविष्य की कोई चिंता नहीं है। यह सुनकर मुझे लगता था कि वह मुझे नहीं समझती जिस कारण दोनों में झगड़ा होने लगे थे। इसके अलावा सुशील कुमार आगे बताते हैं कि इस दौरान सब कुछ अच्छा भी हुआ दिल्ली में उन्होंने दोस्त के साथ मिलकर कार लेकर बिजनेस शुरू किया। इस दौरान उनकी पहचान जेएनयू के स्टूडेंट से हुई थी उन लोगों से मिलकर पता चला कि मैं कुएं का मेंढक हूं जिसे बहुत सारी बातों की जानकारी नहीं थी। आपको बता दे कि उनके ऊपर कंगाली की मर भी पड़ने लगी थी पैसे खत्म हो गए थे जिसके बाद उन्होंने दो गए पाली और दूध बेचकर गुजारा किया।

Vishal rao

Vishal rao

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with SK Jagran newspaper, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in NewsAll for about 3 years. Now serving in Vrsamachar website for 1 year. Here we are working on business, auto, national and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it