vrsamachar
SPECIAL STORY

इस होटल में बेइज्जती कराने आते हैं लोग, जानिए क्या है एक रात का किराया

इस होटल में बेइज्जती कराने आते हैं लोग, जानिए क्या है एक रात का किराया
X

लोग सुकून पाने के लिए भीड़भाड़ जगह से दूर जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी यह कैसे होटल के बारे में सुना है जहां पर लोग सिर्फ अपनी बेइज्जती करने आते हैं दरअसल यह बेहद ही अनोखा मामला है। इस होटल में आने वाले लोगों पर चिल्लाया जाता है उन्हें अपशब्द भी बोले जाते हैं खास बात तो यह है कि लोगों को यह सब पसंद भी आता है। आपको बता दे कि यह होटल ब्रिटेन में मौजूद है और इस दुनिया का सबसे अजीब होटल कहा जाता है यहां पर मामूली सुविधा उपलब्ध नहीं है फिर भी लोग यहां पर एक रात का ₹20,000 किराया देते हैं।

बेइज्जती करने के मोटे पैसे

एक रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दे की यहां पर अगर कोई रिसेप्शनिस्ट से बोलता है कि उसे पानी चाहिए तो जवाब में मिलता है सिंक से जाकर पी लो। जब ग्राहक यह पूछता है कि टैप वाले पानी से चाय कैसे बनाएं तो जवाब मिलता है कि अपनी कल्पना का इस्तेमाल करो। इस रिसेप्शनिस्ट की तरह अन्य कर्मचारी भी लोगों की बेइज्जती करने के लिए रखे गए हैं। इस होटल में एक महिला गई थी और वह बताती है कि रिसेप्शनिस्ट को नौकरी देते समय यह बताया गया था कि उसे काम क्या करना है। इतना ही नहीं होटल में तौलिया टॉयलेट रोल जैसी कोई चीज नहीं है होटल का नाम कैरेन होटल है जो कि लंदन में स्थित है।

जानबूझकर गया शख्स

इसे लंदन का सबसे फेमस होटल माना जाता है, यहां पर लोग अपनी बेइज्जती करने आते हैं इस होटल को बीते महीने ही खोला गया है। इससे पहले रेस्टोरेंट को साल 2021 में ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च किया गया था इसके बाद ब्रिटेन में आ गया हालांकि लोग यहां पर जाना बेहद पसंद करते हैं। एक शख्स ने इसे लेकर कहा है कि मैं बहुत संवेदनशील हूं समझ में अजीब महसूस करता हूं। मैं मजाक नहीं करता जोक्स भी कम समझ पाता हूं मैं अपने डर से लड़ने के लिए इस होटल में आया। इतना ही नहीं शख्स ने आगे बताया है कि डांटा जाना मेरे लिए बुरे सपने जैसा है, लेकिन अपने दर का सामना करने के लिए इससे बेहतर कोई उपाय नहीं है।

harshmeet

harshmeet

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with webnews, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in News4All for about 1 year. Now serving in Vrsamachar website for 6 months. Here we are working on trending, auto, technology and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it