vrsamachar
SPECIAL STORY

शख्स ने किराए पर लिया था घर, जाते समय एजेंट ने साफ कराया टॉयलेट और घर

शख्स ने किराए पर लिया था घर, जाते समय एजेंट ने साफ कराया टॉयलेट और घर
X

चीन में एक टूरिस्ट परिवार घूमने के लिए आया था लेकिन अजीब हालात का सामना करना पड़ा जब पेइंग गेस्ट के रूप में रहने के बाद वह घर छोड़ रहे थे, तो टॉयलेट सहित पूरे घर की सफाई करने के बारे में कहा गया। इसके अलावा यह भी कहा गया कि ऐसा न करने पर उन्हें अपने डिपॉजिट से हाथ धोना पड़ेगा। सोशल मीडिया पर यह कहानी आते ही लोगों के बीच में फेमस हो गई लोग अपने तीखे रिएक्शन दे रहे हैं और परिवार का साथ देने की बात कह रहे हैं। यह चीन का अनोखा मामला है चीन के दक्षिण हैनेन प्रांत के हइहुआ कहां है, यहां पर गैंग परिवार की एक महिला ने अपने परिवार के लिए वसंत के मौसम में एक 2880 वर्ग मीटर का घर किराए पर दिया था जिसका किराया दो लाख रुपए महीने था।

भारत में दुनियाँ का सबसे बड़ा परिवार: 39 पत्नियां, 94 बच्चे, 100 कमरों के घर में हर बीवी को रखा! पैदा कर दिए 94 बच्चे

एजेंट निकल रहा परिवार की गलतियां

लोग भीड़भाड़ से दूर छुट्टियां मनाने के लिए इस तरह का घर लेते हैं वेंग परिवार ने इस घर को एक एजेंट की मदद से हासिल किया था। दो हफ्ते रहने के बाद जब 15 फरवरी को खाली करने का समय आया तो एजेंट की बात सुनने के बाद डिपाजिट वापस करने की अजीब शर्त रखने लगे। बता दे की कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले एजेंट ने परिवार को 5000 युआन यानी की 58000 लौटने से मना कर दिया और यह कहा कि उन्होंने टॉयलेट और घर को अच्छी तरह से साफ नहीं किया है जिससे कि मेहमान सीधे इसमें आ सके। इतना ही नहीं इसके बाद एजेंट ने यह तक कह दिया परिवार ने टॉयलेट, फर्स, फ्रिज और बिस्तर को ठीक से साफ नहीं किया है, हर चीज जैसे तैसे छोड़ दी है अगर उन्होंने नहीं किया तो डिपाजिट वापस नहीं मिलेगा।

कलयुग का सबसे अमीर राजा: 16,000 एकड़ जमीन, 38 प्लेन, 300 कार, सोने की 52 नाव, 524 करोड़ का पेट्रोल खर्चा, खुद को मानता है भगवान राम

परिवार का साथ दे रहे हैं यूजर्स

आपको बता दे कि, वेंग परिवार ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की और घर का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया और लोगों से इस बारे में राय पूछी। इसके अलावा वीडियो को 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं लोगों ने परिवार के साथ एजेंट का यह बर्ताव नेगेटिव बताया है। लोगों का यह साफ कहना है कि, यह एजेंसी का काम था कि परिवार के जाने के बाद वह साफ सफाई करा था एक यूजर ने यह लिखा है कि, यह बिल्कुल वैसा ही है कि रेस्टोरेंट आपसे खाने के बाद बर्तन भी साफ कराए।

Vishal rao

Vishal rao

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with SK Jagran newspaper, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in NewsAll for about 3 years. Now serving in Vrsamachar website for 1 year. Here we are working on business, auto, national and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it