vrsamachar
SLIDER POST

इस महिला का अजीबोगरीब दावा, बोली- 5 बार हो चुकी है मौत, लेकिन हो जाती हूं जिंदा, हर बार लौटती हूं स्वर्ग से…

नई दिल्ली : इस महिला का दावा है कि उसकी 5 बार मौत हो गई है और हर बार वो जिंदा हो जाती है। उसने एक नहीं बल्कि पांच बार स्वर्ग जाने का दावा किया है। उसका नाम कबालगुनी रीना है। उन्होंने अपनी कहानी एक यूट्यूब चैनल पर बताई है। उन्होंने दावा किया कि सबसे …

इस महिला का अजीबोगरीब दावा, बोली- 5 बार हो चुकी है मौत, लेकिन हो जाती हूं जिंदा, हर बार लौटती हूं स्वर्ग से…
X

नई दिल्ली : इस महिला का दावा है कि उसकी 5 बार मौत हो गई है और हर बार वो जिंदा हो जाती है। उसने एक नहीं बल्कि पांच बार स्वर्ग जाने का दावा किया है। उसका नाम कबालगुनी रीना है। उन्होंने अपनी कहानी एक यूट्यूब चैनल पर बताई है। उन्होंने दावा किया कि सबसे पहले उनकी मौत गाय के हमले में हुई थी। तब वो दफनाए जाने के दौरान जिंदा हो उठीं। दूसरी बार वो बाथरूम में फिसल गईं। तीसरी बार कार दुर्घटना में उन्हें एक कार ने जोरदार टक्कर मारी थी, उसमें रीना के छोड़कर बाकी सभी लोग मारे गए।

रीना ने कहा कि वो भगवान की अच्छाई की गवाही देने के लिए धरती पर हैं. उनका कहना है कि पहली बार एक गुस्साई गाय ने उन्हें उठाकर फेंक दिया था. वो उनके पेट पर चढ़ गई थी. आसपास मौजूद लोग उन्हें बचाने के बजाय बस ये नजारा देख रहे थे. उनके शरीर पर सींग मारे जाने के कारण चोट आई. वो खड़ी हुईं और धड़ाम से नीचे गिर गईं. वो तब सांस नहीं ले पा रही थीं. लेकिन दोबारा सांस वापस आने तक उन्होंने एक अनोखा नजारा देखा.

बताया कैसा नजारा देखा था

30 साल की रीना का कहना है कि उन्होंने एक ऐसी जगह देखी, जो जीवन में इससे पहले कभी नहीं देखी थी. वो इसे स्वर्ग बताती हैं. वो लोगों को दूर से रोते हुए सुन सकती थीं. लेकिन मौत के अगले दिन यानी जिस दिन उन्हें दफनाया जाना था, वो अचानक से जिंदा हो गईं और लोग ये सब देखकर चिल्लाने लगे. रीना कहती हैं कि अगर आपके जाने का समय नहीं आया है, तो फिर आपके साथ चाहे जो हो जाए, आप बच जाएंगे।

उन्होंने बताया कि एक वक्त पर उन्हें फेफड़ों से जुड़ी बीमारी थी. डॉक्टरों ने उनसे कहा था कि ऑपरेशन करा लो नहीं तो तीन महीने ही जी पाओगी. उनका कहना है कि वो आज भी पूरी तरह ठीक हैं. हालांकि उनके दावों की पुष्टि नहीं हो सकी. ऐसे में इनमें कितनी सच्चाई है, इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Next Story
Share it