vrsamachar
SLIDER POST

Swiggy Deliver Condom : स्विगी से आर्डर किया आइसक्रीम और चिप्स लेकिन रिसीव हुआ Condoms, युवक बोला- जिसने c*nd*ms…

नई दिल्ली : अक्सर ऐसा होता है कि जब हमें भूख लगती है तो ऑनलाइन खाना आर्डर कर देते है. जो की हमें कम से कम समय में हमारे पास आ जाता जिससे हम अपनी भूख मिटा सकते है. लेकिन क्या हो जब हम अपनी पसंद का खाना आर्डर करें और बढ़ले में हमें कुछ …

Swiggy Deliver Condom : स्विगी से आर्डर किया आइसक्रीम और चिप्स लेकिन रिसीव हुआ Condoms, युवक बोला- जिसने c*nd*ms…
X

नई दिल्ली : अक्सर ऐसा होता है कि जब हमें भूख लगती है तो ऑनलाइन खाना आर्डर कर देते है. जो की हमें कम से कम समय में हमारे पास आ जाता जिससे हम अपनी भूख मिटा सकते है. लेकिन क्या हो जब हम अपनी पसंद का खाना आर्डर करें और बढ़ले में हमें कुछ और ही मिले दरअसल ऐसा ही हुआ एक युवक के साथ जिसने अपने खाने के के लिए ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी करने वाले साइट स्विगी से आइसक्रीम और चिप्स आर्डर किया लेकिन उसे बदले में कुछ और नहीं बल्कि 2 कंडोम्स के पैकेट मिले जिसके फोटो उसने अपने ट्विटर अकॉउंट में शेयर किया है. उसके फोटो शेयर करने के बाद से ही यह वायरल हो गया अब देखना यह होगा की स्विगी इस पर क्या जवाब देते है.

पोस्ट शेयर करते हुए व्यक्ति ने लिखा कि- "मेरे विचार उस अन्य व्यक्ति के साथ हैं जिसे आइसक्रीम और चिप्स मिले!" उनकी चिंता कई अन्य लोगों द्वारा परिलक्षित हुई, जिन्हें इस बारे में परिकल्पना करते देखा जा सकता है कि "अन्य आदमी" को आइसक्रीम कैसे मिली और कंडोम के बजाय चिप्स ने स्थिति को संभाला होगा।

Next Story
Share it