vrsamachar
ENTERTAINMENT

लड़की ने कुछ इस अंदाज में पहनी साड़ी, कि फटी की फटी रह गई लोगो की आंखे, करने लगे भद्दे-भद्दे कमेंट…

नई दिल्ली : विदेशों में ओनलीफैंस नाम कोई नया नहीं है. इस साइट पर कंटेंट डालकर लोग पैसे कमा रहे हैं. इसमें सिर्फ आपको साइट पर अपना अकाउंट बनाना है. इसके बाद आपके कंटेंट को देखने के लिए लोग आपके अकाउंट को सब्स्क्राइब करते हैं. इसी सब्सक्रिप्शन से पैसों की कमाई होती है. यानी कंटेंट …

लड़की ने कुछ इस अंदाज में पहनी साड़ी, कि फटी की फटी रह गई लोगो की आंखे, करने लगे भद्दे-भद्दे कमेंट…
X

नई दिल्ली : विदेशों में ओनलीफैंस नाम कोई नया नहीं है. इस साइट पर कंटेंट डालकर लोग पैसे कमा रहे हैं. इसमें सिर्फ आपको साइट पर अपना अकाउंट बनाना है. इसके बाद आपके कंटेंट को देखने के लिए लोग आपके अकाउंट को सब्स्क्राइब करते हैं. इसी सब्सक्रिप्शन से पैसों की कमाई होती है. यानी कंटेंट देखने के लिए लोग पैसे खर्च करते हैं. अभी तक कई विदेशी लोग इस साइट के कारण अरबों की कमाई कर चुके हैं. अब इस साइट पर एक भारतीय लड़की की एंट्री हुई है.

शिल्पा शेट्ठी के नाम से बने इस अकाउंट की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इस लड़की ने तहलका मचा दिया है. साइट पर ये लड़की भारतीय गारमेंट्स पहनकर वीडियो डालती है. इसे देखने के बाद भारतीय काफी आक्रोशित दिखे. जबकि विदेशी इस लड़की को देखने के लिए अच्छा-खासा पैसा खर्च करने को तैयार हैं. साड़ी में उसके वीडियो ने काफी चर्चा बटोरी है. इस वीडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

नहीं पड़ता कोई फर्क
लोगों के नेगेटिव कमेंट्स का ओनलीफैंस मॉडल पर कोई असर नहीं पड़ता. उसने डेली स्टार से बातचीत में कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में काफी कुछ देखा है. इस वजह से ये चीजें मुझे प्रभावित नहीं करती. खासकर लोगों के कमेंट्स पढ़ने के कारण उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. अपने काम करने के तरीके के बारे में मॉडल का कहना है कि वो अकेले ही अपने वीडियोज बनाती है. आमतौर पर लोग कई प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स की मदद लेते हैं. लेकिन शिल्पा खुद से ही कंटेंट क्रिएट करती है. अपने हार्ड वर्क की वजह से ही उसके कई फैंस बन गए हैं और वो ओनलीफैंस पर टॉप कमाई करने वाली मॉडल्स में शामिल हो गई है.

Next Story
Share it