vrsamachar
RANDOM

इस टिकटॉक स्टार का MMS हुआ लीक, आगबबूला हुई एक्ट्रेस, दोस्तों पर लगाया ये आरोप 

पाक की टिकटॉकर और एक्ट्रेस हरीम शाह (Harim Shah ) का एक प्राइवेट वीडियो इनदिनों इंटरनेट पर तेजी से  वायरल हो रहा है। कहा ये जा रहा है कि इस अश्लील वीडियो में महिला हरीम शाह हैं। वीडियो में हरीम शॉवर ले रही हैं और रिकॉर्डिंग कर रहे शख्स के साथ गंदी हरकतें करती हुई …

इस टिकटॉक स्टार का MMS हुआ लीक, आगबबूला हुई एक्ट्रेस, दोस्तों पर लगाया ये आरोप 
X

पाक की टिकटॉकर और एक्ट्रेस हरीम शाह (Harim Shah ) का एक प्राइवेट वीडियो इनदिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। कहा ये जा रहा है कि इस अश्लील वीडियो में महिला हरीम शाह हैं। वीडियो में हरीम शॉवर ले रही हैं और रिकॉर्डिंग कर रहे शख्स के साथ गंदी हरकतें करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आ रहे इस शख्स को बिलाल ही माना जा रहा है। वीडियो के लीक हो जाने के बाद हरीम ने अपना बयान जारी किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो लीक करने का आरोप अपनी दोस्त संदल खट्टक और आयशा नाज पर लगाया है।

इन्हें भी पढ़ें : प्रिया प्रकाश वारियर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते रातों रात मशहूर, एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दिया

Harim shah private video leaked : दोस्तों पर लगाया ये आरोप

एक्ट्रेस हरीम ने बताया कि आयशा और संदल उसके बेहद करीब थीं। उनके पास उसके मोबाइल का एक्सेस भी था। हरीम ने कहा कि आयशा ने मेरे कई दोस्तो से पहले भी कहा था कि वह मेरी वीडियो वायरल कर देगी। इसमें मेरा किसी भी तीसरे इंसान से कोई ताल्लुक नहीं था। वहीँ पाकिस्तान में यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

टिकटॉर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं हरीम शाह

हरीम शाह सोशल मीडिया पर लाखों फैन फॉलोविंग हैं। हरीम टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर अपने फोटो और वीडियो लगातार शेयर करते रहती हैं। 31 साल की हरीम के फैशन सेंस से लोग बहुत प्रभावित भी होते हैं और उनके फैशन को मॉडल्स फॉलो भी करती हैं. लेकिन अब अश्लील वीडियो के चलते उन्हें खूब बदनामी का भी सामना करना पड़ रहा है। लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बुरा भला कह रहे हैं।

Next Story
Share it