vrsamachar
ENTERTAINMENT

बोल्ड सीन देने के दौरान बेकाबू हो गए बॉलीवुड के ये सितारे, एक ने तो डायरेक्टर के कट बोलने पर माधुरी तक को नहीं छोड़ा ..

मुंबई । बॉलीवुड और बोल्ड सीन का गहरा नाता रहा हैं । आजकल बिना बोल्ड सीन दिए कोई फिल्म नही बनती । आज के इस खास खबर में हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारें मे बताएंगे । जो बोल्ड सीन देने के दौरान बहक गए और अपने साथी कलाकारों के साथ जबरदस्ती करने …

बोल्ड सीन देने के दौरान बेकाबू हो गए बॉलीवुड के ये सितारे, एक ने तो डायरेक्टर के कट बोलने पर माधुरी तक को नहीं छोड़ा ..
X

मुंबई । बॉलीवुड और बोल्ड सीन का गहरा नाता रहा हैं । आजकल बिना बोल्ड सीन दिए कोई फिल्म नही बनती । आज के इस खास खबर में हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारें मे बताएंगे । जो बोल्ड सीन देने के दौरान बहक गए और अपने साथी कलाकारों के साथ जबरदस्ती करने लगे । तो चलिए बात करते है उन फिल्मी कलाकारों के बारें।

रंजीत-माधुरी दीक्षित

90 के दशक में आई फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में रंजीत को माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करते हुए एक रेप सीन शूट करना था और रंजीत ने इस सीन को खुद में इतना उतार लिया कि वो बहक गए और माधुरी के साथ सच में जबरदस्ती करने लगे. इस सीन के बाद माधुरी दीक्षित इतना डर गईं थी कि उन्होंने इंटीमेट सीन करने से बिलकुल मना कर दिया था.

सिद्धार्थ- जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जेक्लीन फर्नांडिस के साथ भी कुछ ऐसा ही वाकया हुआ था जब एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और जैकलीन को किसिंग सीन देना था. जहां सीन जब पूरा हो गया तो डायरेक्टर ने कट बोला पर सिद्धार्थ इस किस (Kiss) सीन में इतना खो गए थे कि कट बोलने के बाद भी नहीं रुके थे.

रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा

आप यह जानकर जरूर हैरान होंगे कि बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. दरअसल एक मूवी की शूटिंग के दौरान उन्हें एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाई पर हाथ रखना था पर वो बार-बार उनकी जांग पर हाथ रख रहे थे,यहाँ तक कि उन्हें डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया था.

READ MORE : Urfi Javad: उर्फी जावेद ने पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस, देखकर यूजर्स बोले- बेशर्म

प्रेमनाथ-फरयाल

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में ब्लेक एंड व्हाइट जमाने के दिग्गज विलेन रहे प्रेमनाथ जी भी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान इतना बहक गए थे कि उन्होंने अपनी हीरोइन फरयाल को इतनी ज़ोर से पकड़ा था कि वो खुद को छुड़ा नहीं पायी और उन्हें खुद को छुड़ाने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ी थी.

Next Story
Share it