vrsamachar
Business

एक सवाल पूछ कर करोड़पति बनी लड़की, तारिक जानकर दंग रह गए लोग

एक सवाल पूछ कर करोड़पति बनी लड़की, तारिक जानकर दंग रह गए लोग
X

हमारी दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो अनोखे तरीके से ही पैसे कमाने का नया-नया तरीका ढूंढ निकालते हैं। आज हम आपको 27 साल की हैना विलियम्स और उनके पति जेम्स डेनियल के बारे में बता रहे हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर सिर्फ सवाल पूछ कर ही लाखों रुपए कमा लिए हैं और यह सवाल है आप कितना कमाते हैं ? आप भी यह जानकर हैरान हो जाएंगे की सिर्फ 1 साल में ही दोनों पति-पत्नी ने लगभग 8 पॉइंट 24 करोड रुपए की कमाई कर ली है। वैसे देखा जाए तो इसे कहते हैं किस्मत कनेक्शन अमीर बनने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं कड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन मेहनत करते-करते जीवन निकल जाता है लेकिन लाखों रुपए तक नहीं जुटा पाते लेकिन यह जानकर हैरानी होगी कि कपिल ने लोगों से सिर्फ सवाल पूछ कर खुद को करोड़पति बना लिया है।

महिला ने छोड़ दी लाखों की नौकरी

आपको बता दे की जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो वह हैरान ही रह गए हैं। जब आप भी यह तरीका जानेंगे तो सच में पड़ जाएंगे एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन की रहने वाली हैना विलियम्स एक फोटोग्राफर हैं और वह 2 साल पहले ही सोशल मीडिया पर वीडियो रेल बनाकर लाखों हजारों रुपए कमा रही थी। लेकिन एक दिन हन्ना को यह आइडिया आया दोनों पति-पत्नी ने प्लान बनाया और सड़क पर अजनबियों से सिर्फ यही पूछते रहे कि आप अपना खर्च चलाने के लिए क्या करते हैं। इतना ही नहीं आपको बता दे की वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर उनका तरीका भी नजर आया है जो लोगों को हैरान कर रहा है जाना विलियम्स ने सिर्फ हजारों लाखों ही नहीं बल्कि करोड़ों रुपए कमाए हैं। हाना विलियम्स ने यह भी बताया है कि सिर्फ 1 साल में इसी सवाल से वह एक मिलियन डॉलर यानी की लगभग 8 पॉइंट 24 करोड रुपए कमा चुकी है हैना टिकटोक, इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने इस वीडियो को पोस्ट करके कमाई का खुलासा कर रही हैं।

एक आइडिया ने महिला को बढ़ाया आगे

आपको बता दे की एक समय सोशल मीडिया ब्रांड सैलरी ट्रांसपेरेंट स्ट्रीट ने भी सबसे बड़ा विज्ञापन दिया था जिसमें की नॉर्दर्न वर्जिनिया कम्युनिटी कॉलेज और जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से स्नातक विलियम्स डाटा विश्लेषक की नौकरी करती थी लेकिन उन्होंने हर साल 94 लख रुपए का पैकेज मिलता था 2022 में उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और सोशल मीडिया पर ब्रांड सैलरी ट्रांसपेरेंट स्ट्रीट के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया। इतना ही नहीं इसके बाद हैना ने यह भी बताया है की शुरुआत में नौकरी छोड़ने को लेकर थोड़ा जीजक रही थी लेकिन फिर उन्हें कुछ लगा कि हमारा क्या होगा नुकसान या फायदा और यह सोचने के बाद दोनों ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया उसके बाद लोगों को उन्होंने बताना शुरू किया कि उनकी लाइफ कैसी चल रही है पैसे कमाने में कितनी दिक्कतें आती हैं कई बार यूनीक आइडिया भी आ जाते थे लेकिन शेयर नहीं करते थे। अन्ना ने यह भी कहा है कि मुझे नहीं पता था कि यह आइडिया इतना आगे बढ़ जाएगा। सिर्फ 2 साल में ही हमारे पास 27 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो जाएंगे जो की नियमित तौर पर हमारी क्लिप देखते हैं।

harshmeet

harshmeet

Has about 5 years of experience in the field of media. Started career with webnews, where worked on content writing and page designing for 1 year. After this, I got the experience of working on all beats in News4All for about 1 year. Now serving in Vrsamachar website for 6 months. Here we are working on trending, auto, technology and entertainment news. Our aim is to deliver great stories to the people.


Next Story
Share it