vrsamachar
SLIDER POST

TKSS: "द कपिल शर्मा शो" के कॉमेडियन ने की आत्महत्या की कोशिश, सोशल मीडिया पर लाइव आकर किया ये काम, जानिए वजह?

TKSS: टीवी के मशहूर द कपिल शर्मा शो से जुड़ चुके एक कॉमेडियन ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। आत्महत्या की कोशिश करने वाले जूनियर आर्टिस्ट का नाम तीर्थानंद राव है। तीर्थानंद राव को द कपिल शर्मा शो में जूनियर नाना पाटेकर के नाम से भी जाना जाता है। तीर्थानंद पहले सोशल …

TKSS: द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन ने की आत्महत्या की कोशिश, सोशल मीडिया पर लाइव आकर किया ये काम, जानिए वजह?
X

TKSS: टीवी के मशहूर द कपिल शर्मा शो से जुड़ चुके एक कॉमेडियन ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। आत्महत्या की कोशिश करने वाले जूनियर आर्टिस्ट का नाम तीर्थानंद राव है। तीर्थानंद राव को द कपिल शर्मा शो में जूनियर नाना पाटेकर के नाम से भी जाना जाता है। तीर्थानंद पहले सोशल मीडिया पर लाइव आए और इसके बाद आत्महत्या की कोशिश की है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने आर्टिस्ट को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

TKSS: द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके जूनियर आर्टिस्ट तीर्थानंद राव ने फेसबुक लाइव के दौरान फिनायल पीने की कोशिश की। तीर्थानंद ने सोशल मीडिया पर लाइव आने के दौरान कहा कि उनकी ऐसी हालत के लिए एक महिला जिम्मेदार है। अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो उनको न्याय मिलना चाहिए। बता दें कि उस महिला के दो बेटियां हैं और तीर्थानंद उसके साथ रिलेशनशिप में हैं।

TKSS: तीर्थानंद ने बताया कि कुछ महीनों पहले उनकी मुलाकात एक महिला से हुई उसकी दो बेटियां हैं। हम लिव-इन में रह रहे थे, लेकिन साथ रहने के दौरान मुझे बाद में पता चला कि वह महिला प्रोस्टीट्यूशन का काम करती है। मैं उस महिला से पीछा छुड़ाना चाहता था, लेकिन उसने मुझपर केस कर दिया, मुझे डराया-धमकाया। इस वजह से मैं पिछले लंबे समय से अपने घर नहीं जा सका हूं। मैं फुटपाथ पर सोने के लिए मजबूर था और परेशान हो चुका हूं, यही वजह है कि मैं ऐसा कदम उठाने जा रहा हूं।

TKSS: तीर्थानंद के इस वीडियो की जानकारी मिलने के तुरंत बाद शांति नगर पुलिस चौकी से पुलिस की टीम उनके घर पहुंची, जहां कॉमेडियन बेहोशी की हालत में नजर आए। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल एडमिट किया गया है। तीर्थानंद का कहना है कि उस महिला के कारण उनपर 3-4 लाख रुपये का कर्ज है।

TKSS: बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब तीर्थानंद ने आत्महत्या की कोशिश की है। इससे पहले भी वह एकबार ऐसा कदम उठा चुके हैं। इससे पहले भी 27 दिसंबर 2021 को उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। आर्थिक तंगी की वजह से तीर्थानंद ने तब सुसाइड करने का फैसला लिया था लेकिन पड़ोसियों की सतर्कता की वजह से उनकी जान बच गई थी।

Next Story
Share it